Move to Jagran APP

Roorkee News: रुड़की में तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, अचानक युवती ने अपने प्रेमी पर लगाए गंभीर आरोप

Roorkee News रुड़की में एक युवक और युवती में तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच अचानक प्रेमी युगल का विवाद सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली में युवती ने अपने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाए।

By Krishna kumar sharmaEdited By: Sunil NegiPublished: Tue, 08 Nov 2022 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 04:01 PM (IST)
Roorkee News: रुड़की में तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग, अचानक युवती ने अपने प्रेमी पर लगाए गंभीर आरोप
Roorkee News प्रेमी युगल का विवाद कोतवाली पहुंचा। कोतवाली में दोनों के बीच नोकझोंक हो गई।

जागरण संवाददाता, रुड़की: Roorkee News प्रेमी युगल का विवाद कोतवाली पहुंचा। कोतवाली में दोनों के बीच नोकझोंक हो गई। दोनों ही पुलिस के सामने जोर जोर से रोने लगे। बाद में दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता समाप्त करने की बात कहीं। जिसके बाद मामला निपटा।

loksabha election banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का मामला

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा कालोनी निवासी एक युवती का युवक के साथ साथ करीब तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहे है। इनके स्वजन को भी इनके संबंधों की जानकारी है। लेकिन पिछले कुछ समय से किसी बात को लेकर इनके बीच विवाद शुरू हो गया।

सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची युवती

युवती मंगलवार को अपने स्वजन के साथ सिविल लाइंस कोतवाली पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेमी उसके साथ गाली गलौज करता है। जिससे वह काफी परेशान है। वह अपने संबंध समाप्त करना चाहती है लेकिन वह संबंध नहीं तोड़ना चाह रहा।

पुलिस ने प्रेमी को बुलाया कोतवाली

पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस ने युवती की शिकायत पर प्रेमी को कोतवाली बुला लिया। युवक के प्रेमी भी कोतवाली पहुंच गये। यहां पर दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने लगे। दोनों में नोकझोंक भी हुई

जोर-जोर से रोने लगे दोनों

इनके स्वजन ने किसी तरह से इन्हें शांत कराया। बाद में इनके स्वजन ने तय कि आगे से इनके बीच कोई रिश्ता नहीं रहेगा। यह सुनकर दोनों ही पुलिस के सामने जोर जोर से रोने लगे। पुलिस ने युवती को फिर से तंग नहीं करने की हिदायत युवक को दी। जिसके बाद दोनों पक्ष वहां से चले गये।

यह भी पढ़ें: Dehradun Crime : दिनदहाड़े सड़क किनारे खड़ी मर्सिडीज का शीशा तोड़ लाखों का सामान उड़ाया, पुलिस ने दबोचा

कलियर: किशोर लापता, गुमशुदगी दर्ज

उप्र के बंदायूं के रमजानपु गांव निवासी जाहिद सैब ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह काफी समय से दरगाह की अब्दाल साहब बस्ती कलियर में रह रहा है। दरगाह के समीप ही उसकी चाय की दुकान है। यहां पर उसका 14 साल का बेटा चाय की दुकान पर काम करता है। रविवार को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: Haridwar News: युवक की हत्या के मामले में रिश्ते के मामा-भांजे गिरफ्तार, अवैध संबंधों की बात आ रही सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.