Move to Jagran APP

Haridwar News: युवक की हत्या के मामले में रिश्ते के मामा-भांजे गिरफ्तार, अवैध संबंधों की बात आ रही सामने

Haridwar Crime News हरिद्वार जनपद के लक्‍सर में युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने रिश्ते के मामा व उसके भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों के चलते यह हत्‍या की थी।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Mon, 07 Nov 2022 11:18 PM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 11:18 PM (IST)
Haridwar News: युवक की हत्या के मामले में रिश्ते के मामा-भांजे गिरफ्तार, अवैध संबंधों की बात आ रही सामने
हत्या करने के मामले में पुलिस ने रिश्ते के मामा व उसके भांजे को गिरफ्तार कर लिया है

संवाद सूत्र लक्सर (हरिद्वार)। शादी समारोह में हुए विवाद के बाद रिश्ते के मामा द्वारा गोली मारकर की गई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने रिश्ते में मामा व उसके भांजे को गिरफ्तार कर लिया है। चाची के साथ अवैध संबंधों के चलते उसकी हत्या की गई थी।

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र का मामला

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढा कला गांव निवासी विशाल उर्फ वीसी (21 वर्ष) पुत्र शिवकुमार शुक्रवार को अपने चाचा के लड़कों रितिक व प्रतीक के साथ लक्सर कोतवाली क्षेत्र के ही ओसपुर गांव में शादी समारोह में गया था।

शादी समारोह हुआ था विवाद

शादी में मौजूद उसके चाचा जगबीर के साले रजनीश के साथ किसी बात को लेकर विशाल की कहासुनी व हाथापाई हो गई थी। उस वक्‍त तो मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर अलग कर दिया था।

तमंचे से मारी थी गोली

इसके बाद विशाल अपने गांव वापस लौट आया था। शाम के समय विशाल अपने स्वजनों के साथ घर में मौजूद था। इसी दौरान नशे की हालत में उसका रिश्ते का मामा रजनीश उसके घर में पहुंचा और तमंचा निकालकर विशाल के सिर में गोली मार दी। जिस पर विशाल की मौके पर ही मौत हो गई।

  • आरोपित तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

मृतक के भाई ने दर्ज कराया था मुकदमा

मृतक के भाई सुगम चौधरी ने अपने रिश्ते के मामा रजनीश पुत्र नाथीराम निवासी सिरसका थाना नकुड जनपद सहारनपुर उत्तर प्रदेश, उसके भांजे रितिक व बहनोई जगबीर निवासी अकोढा कला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

  • पुलिस सूत्रों के अनुसार, विशाल के अपनी चाची के साथ अवैध संबंध थे। एक दिन रितिक ने दोनों को गलत अवस्था में देख लिया। जिसके चलते उसने अपने मामा के साथ मिलकर विशाल की हत्या का प्लान तैयार किया।

प्‍लान के तहत शुक्रवार को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने रजनीश व उसके भांजे रिति‍क को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Haridwar Crime News: हरिद्वार के लक्‍सर में युवक की हत्या में मामा समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.