Move to Jagran APP

Haridwar Crime News: हरिद्वार के लक्‍सर में युवक की हत्या में मामा समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज

Haridwar Crime News हरिद्वार जनपद के लक्‍सर में बीते रोज युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक के रिश्ते के मामा उसके बहनोई और भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Anoop kumar singhEdited By: Sunil NegiPublished: Sat, 05 Nov 2022 08:32 PM (IST)Updated: Sat, 05 Nov 2022 08:32 PM (IST)
Haridwar Crime News: हरिद्वार के लक्‍सर में युवक की हत्या में मामा समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज
Haridwar Crime News: हरिद्वार के लक्‍सर में युवक की हत्या में मामा समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया।

संवाद सूत्र, लक्सर: Haridwar Crime News: शादी समारोह में हुए मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के रिश्ते के मामा, उसके बहनोई और भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

विवाह समारोह में हुआ था विवाद

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ा कला गांव निवासी विशाल उर्फ वीसी (21 वर्ष) शुक्रवार को अपने चाचा के लड़कों रितिक व प्रतीक के साथ लक्सर कोतवाली क्षेत्र के ही ओसपुर गांव में शादी में गया था।

  • शादी में मौजूद उसके चाचा जगबीर के साले रजनीश के साथ किसी बात को लेकर विशाल की कहासुनी व हाथापाई हो गई थी। उस वक्‍त तो मौके पर मौजूद व्यक्तियों ने दोनों को समझा-बुझाकर अलग कर दिया था और विशाल अपने गांव लौट आया था।

विशाल के सिर में मारी थी गोली

शाम के समय विशाल अपने स्वजन के साथ अपने घेर में मौजूद था कि इसी दौरान नशे की हालत में उसका रिश्ते का मामा रजनीश उसके घेर में पहुंचा तथा तमंचा निकालकर विशाल के सिर में गोली मार दी। विशाल की मौके पर ही मौत हो गई थी। आरोपित तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गया था।

मृतक के भाई ने पुलिस को दी थी तहरीर

पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शनिवार को मृतक के भाई शुभम चौधरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके रिश्ते के मामा रजनीश निवासी सिरसका थाना नकुड, जनपद सहारनपुर, उत्तर प्रदेश ने अपने भांजे रितिक व बहनोई जगबीर निवासी अकोढा कला के साथ मिलकर उसके भाई विशाल की हत्या की है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि तीनों आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें गठित की गई हैं तथा उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Haridwar Crime News: हरिद्वार में शादी में हुआ मामूली विवाद, मामा ने भांजे की गोली मारकर की हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.