Move to Jagran APP

बहू ने सास-ससुर को पीटा, दंपती ने बताया जान को खतरा; पुलिस को सौंपी वीडियो

हरिद्वार जिले के कनखल निवासी दंपती ने अपनी बहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बहू उनके साथ मारपीट करती है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 07:38 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 07:38 PM (IST)
बहू ने सास-ससुर को पीटा, दंपती ने बताया जान को खतरा; पुलिस को सौंपी वीडियो
बहू ने सास-ससुर को पीटा, दंपती ने बताया जान को खतरा; पुलिस को सौंपी वीडियो

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल की ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी दंपती ने अपनी बहू पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वृद्ध दंपती ने मीडिया के सामने आकर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी दिखाई। जिसमें बहू उनके साथ मारपीट करती नजर आ रही है। उन्होंने बहू से अपनी, तलाकशुदा बेटी और उसके दिव्यांग बच्चे की जान का खतरा बताया है।

loksabha election banner

मध्य हरिद्वार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी चंद्र प्रकाश शर्मा ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण विभाग से रिटायर्ड हैं। उनकी पत्नी मंजू शर्मा ब्लडप्रेशर और शुगर की समस्या से ग्रसित हैं। उनका बेटा शरद शर्मा नोएडा की एक कंपनी में काम करता है। कनखल में वह अपनी पत्नी मंजू, तलाकशुदा बेटी और उसके दिव्यांग बच्चे के साथ रहते हैं। 

सीपी शर्मा ने बताया कि बहू और बेटे के बीच कोर्ट में विवाद चल रहा है। बेटा उनकी बहू को 14 हजार रुपये भरण पोषण के रूप में देता है। आरोप लगाया कि इसके बावजूद बहू  जबरन उनके घर में रहती आ रही है और उनका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रही है। सीपी शर्मा और मंजू शर्मा ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज दिखाते हुए आरोप लगाया कि बहू उनके साथ मारपीट करती है। 

दूसरी मंजिल पर रहने के दौरान वह ऊपर से कुछ न कुछ चीजे फेंककर उन्हें नुकसान पहुंचाती रहती है। बहू के साथ कुछ लोकल लोग भी जुड़े हैं, जिनकी शह पर वह उत्पीड़न कर रही है। इस मामले में एसएसपी कार्यालय में शिकायत दी गई है। 

वहीं, बहू पूजा शर्मा ने मीडिया को बयान जारी करते हुए आरोपों को खारिज किया। उसने दावा किया कि फुटेज को कांट-छांटकर दिखाया जा रहा है। जबकि उसे घर में रहने के दौरान बिजली, पानी जैसे सुविधाओं से भी वंचित रखा जा रहा है। पूजा ने दहेज उत्पीड़न और 21 मई को घर से सामान चोरी करने का आरोप भी लगाया।

घर के बाहर धरना दे चुकी है बहू

कनखल की ज्ञानलोक कॉलोनी में बहू और ससुरालियों का यह झगड़ा काफी सुर्खियों में रह चुका है। विवाहिता ने आगरा निवासी अपने मायके वालों के साथ कई दिन तक ससुराल के बाहर धरना दिया था। उस दौरान एक तीसरे पक्ष के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज हुआ था।

शरद और पूजा की शादी वर्ष 2008 में हुई थी। दोनों की सात साल की बेटी भी है। सीपी शर्मा और मंजू शर्मा का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे को बेदखल किया हुआ है। दोनों पक्षों में लगातार विवाद और तनाव को देखते हुए पुलिस ने ही घर में सीसीटीवी कैमरा लगाने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें: रेस्टोरेंट मालिक और उसके साथियों की गुंडागर्दी, चीता पुलिसकर्मी से मारपीट की; वर्दी भी फाड़ डाली

यह भी पढ़ें: मेडिकल छात्र पर पुराने साथी ने किया एसिड अटैक, मुकदमा दर्ज

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.