Move to Jagran APP

छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

युवक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना डाली।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 08:19 PM (IST)
छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

रुड़की, जेएनएन। एक युवक ने छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना डाली। अब आरोपित फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित छात्रा ने कोतवाली रुड़की पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

loksabha election banner

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक छात्रा मंगलवार को कोतवाली रुड़की पहुंची। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह एक कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। कुछ माह पहले उसकी पहचान सहारनपुर क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई थी। युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। वह उसकी बातों में आ गई। युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने अपने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई है। 

युवक अब बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता है। वह इनकार करती है तो उसे अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। छात्रा कोतवाली में बैठकर काफी देर तक रोती-बिखलती रही। पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही उसे भरोसा दिलाया है कि आरोपित के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा लक्सर की है। उसका कहना है कि वो इसलिए लक्सर कोतवाली नहीं गई, क्योंकि वह नहीं चाहती है कि उसके परिजनों को इस बात का पता चले। मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढेें: फेसबुक पर प्यार, नाबालिग को भगाने मुंबई से ऋषिकेश पहुंचा आशिक, जानें फिर क्या हुआ

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर युवती से सात माह तक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: महिला ने देवर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, युवक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.