हरिद्वार, जेएनएन। शुक्रवार की देर रात गुलदार ने एक व्यक्ति पर हमला बोल कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना भेल के सेक्टर 5 की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत है। 

उत्तराखंड में इन दिनों जंगली जानवरों के हमले से लोग दहशत में है। इनमें गुलदार जहां बस्तियों में घुस रहे हैं और लोगों पर हमला बोल रहे हैं। वहीं, हाथियों के झुंड भी खेतों में खड़ी फसल को नुकसान पहुंचा रहे हैं। जंगली जानवरों के आतंक से लोगों को निजात पहुंचाने के लिए भी वन विभाग के उपायक कारगर साबित नहीं हो रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार अनेकी हेतमपुर निवासी सुखराम पेशे से मजदूर है। वह रोजाना की तरह शुक्रवार को भी हरिद्वार से मजदूरी कर घर लौट रहे थे। देर शाम तक भी जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने सुखराम की तलाश की। काफी तलाश करने के बाद देर रात को उनका शव भेल के सेक्टर पांच में स्थित जंगल में पड़ा हुआ मिला। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। वन विभाग के कर्मियों के मुताबिक व्यक्ति को गुलदार ने हमला कर खाया हुआ था। उसके पैर और मुंह पर गुलदार ने हमले के निशान थे। 

यह भी पढ़ें: नए साल में परवान चढ़ेगी मानव-वन्यजीव संघर्ष को थामने की मुहिम, पढ़िए पूरी खबर

बाद में वन टीम ने घंटों कांबिंग करने के बाद  गुलदार को तलाश करने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। वन रेंजर दिनेश प्रसाद नौडियाल ने बताया कि हो सकता है ग्रामीण शौच के लिए जंगल में गया हो, जहां उस पर गुलदार ने हमला किया हो।

यह भी पढ़ें: मानव-वन्यजीव संघर्ष थामने को तैयार किया जा रहा नेशनल एक्शन प्लान, जानिए

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस