Move to Jagran APP

गर्भवती महिला को दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला

भगवानपुर में एक गर्भवती महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। विरोध करने पर पीटा भी गया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 06:09 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 07:22 AM (IST)
गर्भवती महिला को दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला
गर्भवती महिला को दिया तीन तलाक, पीटकर घर से निकाला

भगवानपुर, जेएनएन। हरिद्वार जिले के भगवानपुर में एक गर्भवती महिला को उसके पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। विरोध करने पर पीटा भी गया। महिला ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप है कि पुलिस ने मामले में शिकायत मिलने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने अब एसएसपी से मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

दरअसल, सिकरोढ़ा गांव निवासी एक युवती की शादी गांव के ही एक युवक से 11 अप्रैल 2011 को हुई थी। युवक कबाड़ी का काम करता है। विवाहिता इस समय गर्भवती है। आरोप है कि 25 अगस्त 2019 को सास और ननद ने महिला को जमकर पीटा। आरोप है कि इसके बाद जब उसका पति घर आया तो उसे भी महिला के खिलाफ भड़काया गया। इसपर पति ने भी उसको जमकर पीटा। 

आरोप है कि पति ने अपनी मां और बहन के कहने पर उसे तीन तलाक दे दिया। जब उसने इसका विरोध किया तो उसको पीटा गया और घर से निकाल दिया। महिला ने घर आकर पिता को इस बारे में अवगत कराया। महिला के परिजन उसे लेकर भगवानपुर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। आरोप है कि पुलिस ने तहरीर मिलने के बावजूद इस मामले में कार्रवाई नहीं की। महिला कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाती रही। थक हारकर महिला ने एसएससपी हरिद्वार को शिकायती पत्र भेजा है। महिला ने एसएसपी से इस मामले में पति और अन्य पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: लक्सर तहसील में एक माह में तीन तलाक के सात मुकदमें दर्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.