Move to Jagran APP

हरिद्वार: पिता की हैवानियत, नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे सामने आई काली करतूत

कनखल में एक पिता की काली करतूत सामने आई है। पिता नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। ये शर्मनाक मामला तब खुला जब किशोरी के लापता होने के बाद उसे बरामद किया गया। परेशान किशोरी ने आरोप लगाया कि पिता उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 06:54 PM (IST)
हरिद्वार: पिता की हैवानियत, नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे सामने आई काली करतूत
पिता की हैवानियत, नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे सामने आई काली करतूत।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार के कनखल में एक पिता की काली करतूत सामने आई है। पिता नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। ये शर्मनाक मामला तब खुला, जब किशोरी के लापता होने के बाद उसे बरामद किया गया। परेशान किशोरी ने आरोप लगाया कि पिता उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। इसलिए परेशान होकर वह घर से चली गई थी। फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, कनखल क्षेत्र से तीन दिन पहले एक सिक्योरिटी गार्ड की नाबालिग बेटी लापता हो गई थी। मूलरूप से पौड़ी गढ़वाल निवासी सिक्योरिटी गार्ड ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने किशोरी को प्रेमनगर आश्रम घाट से ढूंढ निकाला। थाने लाकर किशोरी से पूछताछ की गई। किशोरी का कहना था कि माता-पिता के बीच मनमुटाव चल रहा था। इसलिए वह पिछले एक वर्ष से अपनी मां के साथ बरेली में अपने ननिहाल में रही थी। इसी माह की सात तारीख को पिता स्कूल में दाखिला कराने की बात कहकर ननिहाल से उसे ले आया।

आरोप है कि तभी से वह उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। पिता की हरकत से परेशान आकर ही वह घर से बिना बताए चली गई थी। एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Love Triangle: महिला से मिलने पर पहले प्रेमी को गंवानी पड़ी जान, दूसरे ने उतारा मौत के घाट; ऐसे खुला मामला

शहर में लावारिस भटकती रही किशोरी

पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने बताया कि वह शहर में लावारिस घूमती रही। उसे घर जाने में डर लग रहा था। इतना ही नहीं, किशोरी ने एक रात रेलवे स्टेशन पर गुजारी। मेडिकल परीक्षण कराकर किशोरी को कोर्ट में पेश करने के बाद मां की सुपुर्दगी में दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- चार बच्चों के बाप से हुआ प्यार, फिर की शादी की जिद; फोटोग्राफर ने गंगनहर में धक्का दे कर दी हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.