Move to Jagran APP

Haridwar Crime : नशेड़ी युवकों ने पहले कार से मारी टक्‍कर, फ‍िर बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर शहरभर में घूमे

Haridwar Crime कनखल में कार से टक्कर मारने के बाद शराब के नशे में धुत युवकों ने बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर पूरी रफ्तार से कार दौड़ा दी। पीडि़त की पत्नी की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई तो आरोपित कार लेकर फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 28 Nov 2022 08:49 AM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 08:49 AM (IST)
Haridwar Crime : नशेड़ी युवकों ने पहले कार से मारी टक्‍कर, फ‍िर बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर शहरभर में घूमे
Haridwar Crime : कार नंबर के आधार पर आरोपितों की जानकारी जुटा रही पुलिस।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : Haridwar Crime : कनखल में कार से टक्कर मारने के बाद शराब के नशे में धुत युवकों ने बोनट पर लटके व्यक्ति को लेकर पूरी रफ्तार से कार दौड़ा दी। कई किलोमीटर तक युवक कार दौड़ाते रहे और बोनट पर लटके व्यक्ति की सांसें अटकी रही।

loksabha election banner

कंट्रोल रूम पर सूचना फ्लैश होने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सप्तऋषि चेकपोस्ट पर पुलिसकर्मी कार के आगे आए, तब व्यक्ति को बोनट से उतारकर आरोपित भाग खड़े हुए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कार नंबर के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया

कनखल क्षेत्र में दिल्ली हाईवे से सटी द्वारिका विहार कालोनी निवासी अरविंद कुमार अपने परिवार के साथ घर में मौजूद थे। उनकी कार घर के बाहर खड़ी थी। अचानक तेज आवाज आने पर अरविंद बाहर निकले। उन्होंने देखा कि कार को एक दूसरी कार ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। वह दौड़कर दूसरी कार के पास पहुंचे और विरोध किया।

नशे में धुत युवक कार मालिक से गालीगलौच करने लगे

कार में मौजूद नशे में धुत युवक उनसे गालीगलौच करने लगे। इस बीच चालक ने कार चला दी। अरविंद ने बोनट पकड़ा और कार चलने पर वह लटक गए। नशे में धुत युवक बोनट पर लटके अरविंद को लेकर हाईवे पर पहुंच गए। इधर, अरविंद की पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूप को सूचना दी। कार का नंबर फ्लैश होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई।

नशे में धुत युवक उनसे गालीगलौच करने लगे

सप्तऋषि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मनिंदर ने कार रोकने का प्रयास किया। कुछ दूरी पर चालक ने कार की स्पीड कम की, जिस पर अरविंद कुमार ने तुरंत उतरकर अपनी जान बचाई, जिसके बाद युवक कार लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : शादी समारोह में रानीखेत आया दिल्ली का युवक, ग्रामीणों ने समझ लिया 'किडनैपर', कर दी धुनाई, पुलिस को सौंपा

इंस्पेक्टर कनखल मुकेश चौहान ने बताया कि कार का नंबर रजिस्ट्रेशन पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक जिले से हुआ है। कार नंबर के आधार पर आरोपितों की जानकारी जुटा रहे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.