हरिद्वार, जेएनएन। लापता युवती का हत्यारोपित उसका प्रेमी ही निकला। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने कुबूल किया है कि युवती शादी की जिद कर रही थी और वह अभी शादी नहीं करना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों बीच झगड़ा हुआ और उसने युवती को गंगनहर में धक्का दे दिया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। युवती की तलाश जारी है।

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती 12 मई को लापता हो गई थी। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद से पुलिस व परिवार वाले उसकी तलाश में जुटे थे। शुक्रवार को लक्सर के गांव मखियाली निवासी अंकित युवती के घर पहुंचा और बताया कि वह युवती का प्रेमी है। उसका कहना था कि 12 मई को वह दोनों पथरी पॉवर हाउस के पास मिले थे। स्वजन शादी के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए उन्होंने गंगनहर में छलांग लगा दी थी। अंकित ने दावा किया कि उसे कुछ लोगों ने बचा लिया था, लेकिन युवती डूब गई थी। शक होने पर युवती के पिता ने अंकित को पुलिस के हवाले कर दिया। 

यह भी पढ़ें: सुपारी किलर से दोस्ती के कारण हत्या के वक्त था घटनास्थल पर, पुलिस ने भेजा जेल

सीओ सदर पूर्णिमा गर्ग ने भी युवक से पूछताछ की है। उसकी कहानी पुलिस व युवती के परिवार वालों के गले नहीं उतरी। सख्ती से पूछताछ में युवक ने सच कुबूल कर लिया। आरोपित अंकित ने बताया कि परिवार वाले उसकी शादी की बात दूसरी जगह चला रहे थे। इसलिए वह युवती से अभी शादी नहीं करना चाहता था। वहीं युवती शादी की बात पर अड़ी हुई थी। 12 मई को गंगनहर किनारे इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। उसी दौरान अंकित ने अपनी प्रेमिका को गंगनहर में धक्का दे दिया। रानीपुर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि युवक डीजे बजाने का काम करता है। हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पत्नी ने प्रेमी के साथ रची थी हत्या की साजिश, फिरौती देकर उतरवाया मौत के घाट; तीन गिरफ्तार

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस