Move to Jagran APP

भाजपा नेता ने विधायक चैंपियन पर लगाया मारपीट का आरोप

भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज त्यागी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर मारपीट का आरोप लगाया है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 02:01 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 02:01 PM (IST)
भाजपा नेता ने विधायक चैंपियन पर लगाया मारपीट का आरोप

रुड़की, जेएनएन। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज त्यागी ने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्‍होंने पुलिस में तहरीर दी है।

loksabha election banner

नगला इमरती गांव निवासी एवं भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मनोज त्यागी ने बताया कि वह बीती रात अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। जब वह लाल कुर्ती के समीप टोल पर पहुंचे तो उसी दौरान कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की गाड़ियों का काफिला वहां से आ रहा था। काफिले के सामने गाड़ी आने के कारण विधायक कुंवर प्रणव सिंह बौखला गए।

मनोज त्यागी ने बताया कि गुस्साए विधायक ने अपने साथियों के साथ उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला और मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने पिस्टल से हवाई फायर भी किया। मनोज त्यागी ने कोतवाली रुड़की पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दी है।पुलिस ने मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं, इस संबंध में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह का कहना है कि मनोज त्यागी नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। जब उनका काफिला जा रहा था तो मनोज त्यागी ने उनकी पत्नी की गाड़ी पर टक्कर मारी। उनकी पत्नी ने उसे समझाया कि बेटा जाओ घर जाओ तुम नशे की हालत में हो। इस पर मनोज त्यागी भड़क गया। उन पर हमले का प्रयास किया। इस संबंध में उनके गनर ने कोतवाली रुड़की में मनोज त्यागी के खिलाफ तहरीर दी है।

विधायक चैंपियन का आरोप है कि विधायक देशराज कर्णवाल के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। मनोज त्यागी ने शाम 7 बजे उन्हें फोन कर मिलने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि शाम के समय वहां लक्सर से चुनाव प्रचार के बाद रुड़की आ रहे हैं तब मिल लेना, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने यह हरकत कर दी।

यह भी पढ़ें: जाति प्रमाण पत्र को लेकर चैंपियन और कर्णवाल आमने-सामने

यह भी पढ़ें: मोबाइल फोन पर आई कॉल, सर्राफा कारोबारी से मांगी 50 लाख की रंगदारी

यह भी पढ़ें: दून से किया कारोबारी का अपहरण, खतौली में पकड़े गए आरोपित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.