कलियर(हरिद्वार), जेएनएन। बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर ही अंकित की हत्या की गई थी। पड़ोस में रहने वाले दो सगे भाइयों ने अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपितों ने अंकित को पुल से नीचे फेंक दिया था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार और आरोपितों के मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

दरअसल, बिहारीगढ़, जिला सहारनपुर, उप्र निवासी अंकित कुमार का शव तेलपुरा गांव के पास मोहंड रो नदी में पुल के नीचे से बरामद हुआ था। मृतक की मां विमलेश ने पड़ोस के ही अमित के साथ भाई मनीष और रिश्तेदार अंकित निवासी श्यामपुर, हरिद्वार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। रविवार को बुग्गावाला थाने में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी देहात एसके सिंह ने बताया कि मृतक अंकित की बहन से पड़ोस में रहने वाला अमित छेड़छाड़ करता था, जिसका अंकित विरोध करता था। इसे लेकर उनका कई बार झगड़ा भी हुआ था। 

इसका बदला लेने के लिए अमित और उसके भाई मनीष ने यह साजिश रची थी। शुक्रवार शाम तीनों आरोपित अमित के रिश्तेदार अंकित के भाई की दुकान पर चाऊमीन खा रहे थे। इसी बीच वहां लड़की का भाई अंकित भी आ गया। पकौड़ी खाने के बहाने से आरोपित उसे ऑल्टो कार में बैठाकर साथ ले गए और तेलपुरा के पास पुल से नीचे धक्का दे दिया। इससे पहले आरोपितों ने शराब भी पी थी।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े घर में घुसकर वृद्धा की हत्या कर जेवर लूटे Haridwar News

नदी में एक बड़े पत्थर पर गिरने से अंकित की मौत हुई थी। हत्या के बाद आरोपित उसका मोबाइल भी साथ ले गए थे। एसपी देहात ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल बरामद हो गया। आरोपितों के मोबाइल और कार भी बरामद हुई है। आरोपितों के मोबाइलों में हत्या की साजिश की वॉयस रिकॉर्डिंग भी पुलिस को मिली है।

यह भी पढ़ें: टिहरी में क्रिकेट बॉल लगने पर ग्रामीण ने बच्चे को मारी गोली Tehri News

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस