Move to Jagran APP

Youtuber Bobby Kataria को पुलिस आज नहीं ला पाई देहरादून, जमानत के बावजूद बाबी कटारिया तिहाड़ जले में है बंद

Youtuber Bobby Kataria Case आज शनिवार को दून पुलिस बाबी कटारिया को दिल्‍ली से देहरादून अपने साथ नहीं ला पाई। बताया जा रहा कि इसक कारण देहरादून कोर्ट से बी वारंट जो तिहाड़ जेल भेज था वह दिल्ली पुलिस को देरी से मिला।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Sat, 01 Oct 2022 03:41 PM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2022 03:41 PM (IST)
Youtuber Bobby Kataria को पुलिस आज नहीं ला पाई देहरादून, जमानत के बावजूद बाबी कटारिया तिहाड़ जले में है बंद
Youtuber Bobby Kataria 25 हजार इनामी यूट्यूबर बाबी कटारिया को पुलिस आज देहरादून नहीं ला पाई।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Youtuber Bobby Kataria Case दून पुलिस के 25 हजार इनामी यूट्यूबर बाबी कटारिया को शनिवार को दिल्ली पुलिस ने अपनी कस्टडी में देहरादून लेकर आना था, लेकिन आज उसे दाखिल नहीं करवाया जा सका।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस को देरी से मिला बी वारंट

बताया जा रहा कि इसकी मुख्य वजह देहरादून कोर्ट से बी वारंट जो दिल्ली तिहाड़ जेल भेज गया था, वह दिल्ली पुलिस को देरी से मिला। जिसके कारण पुलिस कटारिया को देहरादून लाने में असमर्थ रही।

आज फिर कोर्ट से अप्‍लाई करेगी बी वारंट

ऐसे में अब एक बार फिर से दून पुलिस ने आज शनिवार को ही देहरादून कोर्ट से बी वारंट के लिए अप्लाई कर दिया हैं। कोर्ट से वारंट जारी होते ही तिहाड़ भेजा जाएगा।

दिल्ली के पटियाला कोर्ट में किया था सरेंडर

दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद बॉबी कटारिया तिहाड़ जेल से बाहर नहीं आ सका। दिल्ली और देहरादून पुलिस के अपराधी बॉबी कटारिया ने पिछले दिनों दिल्ली के पटियाला कोर्ट में सरेंडर किया था, जहां से उसे तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: - देहरादून पुलिस ने Youtuber Bobby Kataria के गुरुग्राम स्थित घर पर चस्पा किया कुर्की नोटिस

जमानत के बाद भी जेल में है बंद

28 सितंबर को बाबी कटारिया को जमानत मिल चुकी है, वह जेल से बाहर निकल पाता उससे पहले ही तिहाड़ जेल में देहरादून कोर्ट का बी वारंट पहुंच चुका था। ऐसे में दिल्ली कोर्ट से जमानत मिलने के बावजूद बॉबी कटारिया को तिहाड़ जेल से रिहा नहीं किया गया।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

बीते दस अगस्त को यूट्यूबर बाबी कटारिया का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें बाबाी देहरादून जनपद के कैंट कोतवाली के किमाड़ी क्षेत्र में सड़क पर ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीता हुआ दिख रहा था। डीजीपी अशोक कुमार के आदेश पर इस मामले में 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें:- Youtuber Bobby Kataria ने दिल्ली में किया आत्मसमर्पण, पुलिस बाबी कटारिया को बी वारंट पर लाएगी देहरादून


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.