Move to Jagran APP

Youtuber Bobby Kataria ने दिल्ली में किया आत्मसमर्पण, पुलिस बाबी कटारिया को बी वारंट पर लाएगी देहरादून

Uttarakhand Crime News यूट्यूबर बाबी कटारिया ने फ्लाइट में सिगरेट पीने के एक मामले में दिल्ली कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। अब कैंट कोतवाली पुलिस ने दिल्ली जेल में बी वारंट दाखिल कर दिया है। पुलिस उसे देहरादून लेकर आएगी।

By JagranEdited By: Sunil NegiPublished: Thu, 29 Sep 2022 10:09 PM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 10:09 PM (IST)
Youtuber Bobby Kataria ने दिल्ली में किया आत्मसमर्पण, पुलिस बाबी कटारिया को बी वारंट पर लाएगी देहरादून
Uttarakhand Crime News: सड़क पर शराब पीने के मामले के आरोपित बाबी कटारिया ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Uttarakhand Crime News: सड़क पर शराब पीने के मामले के आरोपित व यूट्यूबर बाबी कटारिया ने दिल्ली में आत्मसमर्पण कर दिया है। कटारिया के खिलाफ वहां पर फ्लाइट में सिगरेट पीने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके बाद अब कैंट कोतवाली पुलिस ने दिल्ली जेल में बी वारंट दाखिल कर दिया है। उसे यहां लाकर स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

बाबी  के खिलाफ देहरादून में दर्ज है मुकदमा

यूटुबर बाबी कटारिया के खिलाफ कैंट कोतवाली में बीते 11 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया गया था। उस पर आरोप था कि उसने किमाडी रोड पर यातायात रोककर बीच सड़क पर कुर्सी टेबिल लगाकर शराब पी। इसके बाद शराब के नशे में खतरनाक ढंग से बाइक चलाई। यही नहीं पुलिस की कार्रवाई के बाद धमकी भी दी।

पुलिस ने हासिल किया था गैर जमानती वारंट

इस मामले में कैंट कोतवाली पुलिस ने उसका गैर जमानती वारंट भी हासिल किया था। कुछ दिन बाद उसके कुर्की के वारंट को घर और प्रतिष्ठानों पर चस्पा किया गया था। इसके बाद भी बाबी कटारिया लगातार दून पुलिस को चकमा दे रहा था।

जेल में दाखिल किया बी वारंट

इसी बीच दून पुलिस को सूचना मिली कि खबर आई कि उसने दिल्ली की कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। कर दिया है। कैंट इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कटारिया ने मंगलवार को दिल्ली में सरेंडर किया है। इसकी जानकारी बुधवार को दून पुलिस को लगी तो वहां की जेल में बी वारंट दाखिल कर दिया है।

शनिवार को बाबी को किया जाएगा दून कोर्ट में पेश

न्यायालय ने उसे जमानत नहीं दी है। इधर, देहरादून न्यायालय ने उसे एक अक्टूबर को पेश होने के आदेश दिए हैं। इसके लिए कैंट पुलिस दिल्ली के लिए रवाना कर दी गई है। शनिवार को उसे दून कोर्ट में पेश किया जाएगा।

देहरादून पुलिस ने Youtuber Bobby Kataria के गुरुग्राम स्थित घर पर चस्पा किया कुर्की नोटिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.