Move to Jagran APP

कोर्ट से लौट रहे युवक पर ससुराल पक्ष ने किया जानलेवा हमला Dehradun News

युवक के छोटे भाई पर ससुर और सालों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 05:21 PM (IST)
कोर्ट से लौट रहे युवक पर ससुराल पक्ष ने किया जानलेवा हमला Dehradun News
कोर्ट से लौट रहे युवक पर ससुराल पक्ष ने किया जानलेवा हमला Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। कोर्ट से लौट रहे युवक के छोटे भाई पर ससुर और सालों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमले में घायल युवक ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

पीडि़त बिलाल ने तहरीर में बताया कि उसके भाई नदीम पुत्र अली अहमद निवासी टर्नर रोड क्लेमेनटाउन का अपनी पत्नी हिना परवीन से परिवार न्यायालय में मुकदमा चल रहा है। शनिवार दोपहर को जब वह और उसका भाई नदीम कोर्ट की तारीख के बाद लौट रहे थे। कोर्ट परिसर में नदीम के ससुर नदीम अहमद, साले समीर और लईक निवासी मुस्लिम कॉलोनी रीठा मंडी ने उन्हें घेर लिया। 

तीनों लोग नदीम से निकाह में दिया गया सामान वापस मांगने लगे। जिस पर उसने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है, इसलिए कोर्ट के माध्यम से ही सामान वापस लें। इस पर तीनों भड़क गए और उन्होंने उसपर जानलेवा हमला कर दिया। लोगों ने जब बीच-बचाव किया तो तीनों आरोपित अंजाम भुगत लेने की धमकी देकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल बिलाल का मेडिकल कराया। शहर कोतवाल शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि बिलाल की तहरीर के आधार पर ससुर नदीम अहमद, साले समीर और लईक निवासी मुस्लिम कॉलोनी रीठा मंडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: पिता-पुत्र ने डीजी व्यापारी के सिर पर मारी लोहे की रॉड, हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज

युवक पर मारपीट का मुकदमा दर्ज 

एक युवक ने दूसरे युवक पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। अनूप कुमार निवासी राजेश्वरीपुरम ने नेहरू कॉलोनी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मोहल्ले के ही युवक विकास ने उसके साथ बेवजह मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। युवक की तहरीर पर नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: नाली के विरोध में अवर अभियंता और ठेकेदार को पीटा, जान से मारने की दी धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.