Move to Jagran APP

पिता-पुत्र ने डीजी व्यापारी के सिर पर मारी लोहे की रॉड, हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज

डीजे व्यापारी पर रॉड से जानलेवा हमला करने के आरोपित पित-पुत्र के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 04:48 PM (IST)
पिता-पुत्र ने डीजी व्यापारी के सिर पर मारी लोहे की रॉड, हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज
पिता-पुत्र ने डीजी व्यापारी के सिर पर मारी लोहे की रॉड, हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। पिता-पुत्र ने डीजे व्यापारी के सिर पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल के पिता की तहरीर पर डालनवाला थाना पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

वेदपाल सिंह पुत्र स्व. रामचंद्र सिंह निवासी आंबेडकर कॉलोनी ने नालापानी चौकी में तहरीर देकर बताया कि उसका बेटा नीरज कुमार डीजे का काम करता है। इसको लेकर मोहल्ले का ही तेजपाल और उसका बेटा अजीत उर्फ गोलू उससे रंजिश रखता है। उन्होंने बताया कि दीपावली के दिन दोपहर दो बजे उनका बेटा नीरज ऋषिनगर पुलिया पर कार खड़ी कर घर की ओर आ रहा था। इस बीच पहले से ही घात लगाए खड़े तेजपाल और उसके बेटे अजीत उर्फ गोलू ने लोहे की रॉड से नीरज पर हमला कर दिया। 

सिर पर लोहे की रॉड लगने से नीरज गंभीर रूप से घायल हो गया। जब सूचना पर आसपास के और स्वजन पहुंचे तो तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। स्वजनों ने नीरज को दून अस्पताल में भर्ती कराया। तहरीर के आधार पर डालनवाला थाना पुलिस ने आरोपित पिता पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डालनवाला थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच दरोगा दीवान सिंह रमोला को सौंपी गई है। 

पव्वा न देने पर सेल्समैन की बाइक को आग लगाई 

रुड़की में बंदी के बाद शराब का पव्वा न देने पर सिरफिरे युवक ने सेल्समैन की बाइक पर आग लगा दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की पहचान कर उसे हिरासत में ले लिया। वाकया सिविल लाइंस क्षेत्र का है।  सोमवार रात मलकपुर चुंगी स्थित ठेके पर एक युवक शराब का पव्वा लेने पहुंचा। उस वक्त ठेका बंद हो गया था और सेल्समैन देवेंद्र हिसाब मिला रहा था। उसने ठेका बंद होना कहकर युवक को पव्वा देने से मना कर दिया। आरोप है कि युवक उस वक्त तो वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद लौटा और उसने ठेके के बाहर खड़ी सेलसमैन की बाइक पर आग लगा दी। कोई उसे पहचान न पाए, उसने कमीज से अपना चेहरा ढक लिया था। 

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर फर्नीचर कारोबारी के परिवार पर हमला, मुकदमा दर्ज  

ठेके के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिये पुलिस आरोपित युवक तक पहुंची। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कोतवाली निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढें: चुनावी रंजिश के चलते की गई हत्या में ग्राम प्रधान का भाई गिरफ्तार Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.