Move to Jagran APP

रिश्ता तोड़ा तो बदनाम करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म Dehradun News

युवती ने शादी से इन्कार कर दिया तो आरोपित ने फोटो वायरल कर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 01:05 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 01:05 PM (IST)
रिश्ता तोड़ा तो बदनाम करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म Dehradun News
रिश्ता तोड़ा तो बदनाम करने की धमकी देकर किया दुष्कर्म Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। मंगेतर के कई लड़कियों से संबंध होने की जानकारी मिलने पर युवती ने शादी से इन्कार कर दिया तो आरोपित ने फोटो वायरल कर बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो आरोपित ने जबरन गर्भपात करा दिया। इस मामले में पीड़ि‍ता ने हरिद्वार में मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन, घटनास्थल देहरादून होने के कारण अब मामला हरिद्वार से डालनवाला कोतवाली स्थानांतरित किया गया है।

prime article banner

इंस्पेक्टर मणिभूषण श्रीवास्तव के अनुसार पीड़ि‍ता ने एसएसपी हरिद्वार से शिकायत की थी। जिसमें युवती ने बताया था कि वर्ष 2016 में स्वजनों ने सलमान निवासी सुल्तानपुर आदमपुर, लक्सर के साथ उसकी शादी तय की थी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। कई बार मुलाकात भी हुई। 

इसी दौरान युवती को पता चला कि सलमान के कई लड़कियों से संबंध हैं। इसपर युवती ने रिश्ता तोड़ दिया। इसको लेकर सलमान युवती से रंजिश रखने लगा और उसे फोन कर धमकी देने लगा। तब युवती देहरादून में रहती थी और पढ़ाती थी। युवती का आरोप है कि एक दिन सलमान देहरादून आ धमका और उसे फोटो वायरल करने व जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद सलमान अक्सर देहरादून आने लगा और युवती को धमकाकर उसका शोषण करता। इससे आजिज आकर युवती ने पुलिस से शिकायत की थी। 

महिला सिपाही के आत्महत्या की जांच की मांग

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष कमलेश भट्ट ने मंगलवार को पुलिस महानिदेशक को ज्ञापन देकर हरिद्वार के झबरेड़ा थाने में तैनात महिला सिपाही के आत्महत्या मामले की जांच की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि महिला सिपाही का झबरेड़ा थाने से तबादला हो गया था, लेकिन उसे रिलीव नहीं किया जा रहा था। वहीं स्वजनों को अभी तक सिपाही का फोन और सामान नहीं दिया गया है।

एक सप्ताह बाद मिला नेहरू कॉलोनी से लापता बालक

नेहरू कॉलोनी थाना ने लापता बच्चे की तलाश में छह दिन में 500 कैमरे छानने के बाद उसका पता चल पाया। एसओ दिलवर सिंह नेगी के अनुसार मेहर सिंह निवासी धर्मपुर ने नौ जुलाई को सूचना दी थी कि उनका बेटा अंकित घर से साइकिल से निकल गया था और लौटा नहीं। उसकी तलाश के लिए तीन टीमें बनाई गईं। टीमों ने शहर भर में करीब 500 कैमरे चेक किए। हालांकि मंगलवार को वह आइएसबीटी क्षेत्र में मिल गया।

यह भी पढ़ें: जोशीमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, गुस्साए लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़; पुलिस तैनात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.