Move to Jagran APP

जोशीमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, गुस्साए लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़; पुलिस तैनात

जोशमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने समुदाय विशेष समुदाय विशेष की तीन दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 02:19 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:54 PM (IST)
जोशीमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, गुस्साए लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़; पुलिस तैनात
जोशीमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, गुस्साए लोगों ने दुकानों में की तोड़फोड़; पुलिस तैनात

चमोली, जेएनएन। चमोली के जोशमठ में बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश करने का मामला सामने आया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने समुदाय विशेष समुदाय विशेष की तीन दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। 

loksabha election banner

सोमवार रात नगर क्षेत्र की एक बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की। आरोपित मकान में पेंटर का कार्य कर रहा था। स्वजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी की। पुलिस ने आरोपित को मध्य रात्रि में ही गिरफ्तार कर लिया था।  

मंगलवार सुबह घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली, तो आक्रोशित लोगों ने नगर में समुदाय विशेष की तीन दुकानों में तोड़फोड़ कर सामान सड़क पर फेंक दिया। जोशीमठ के थाना प्रभारी जसपाल नेगी ने बताया कि मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नगर में आक्रोश को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। क्षेत्रवासियों को समझा कर शांति कायम की जा रही है ।

घटना के विरोध में बाजार बंद 

वहीं, इस घटना के विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद कर तहसील और थाने में विरोध प्रर्दशन किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाहरी से आए लोग यहां का माहौल खराब कर रहे हैं। पुलिस बाहरी व्यक्तियों की जांच नहीं कर रही है। ऐसे में आए दिन आपराधिक घटनाओं में ऐसे व्यक्तियों की संलिप्तता सामने आने से देव‌भूमि में रहना असुरक्षित महसूस हो रहा है।

यह भी पढ़ें: यूरोपीय महिला के साथ युवक ने की अभद्रता, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के मामले में तत्काल कार्रवाई कर आरोपित को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि नगर में शांति व्यवस्था कायम करने के लिए प्रर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। उपद्रव पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: देहरादून में महिला से किया दुष्कर्म, जिंदा जलाने की दी धमकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.