देहरादून, जेएनएन। युवाओं के लोकप्रिय शो एमटीवी रोडीज रियल हीरो में उत्तराखंड की कांस्टेबिल अंकिता पाठक भी दिखाई देंगीं। उन्होंने दिल्ली ऑडिशन के दौरान निर्णायकों का दिल जीत कर मुंबई में होने वाले राउंड में अपनी जगह बना ली है। यह रोडीज का 16वां सीजन है।

मूलरूप से रुद्रपुर ऊधमसिंह नगर निवासी 23 वर्षीय अंकिता वर्तमान में उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबिल के पद पर हल्द्वानी में अपनी सेवाएं दे रही हैं। वह बॉक्सर भी हैं। उन्होंने पुलिस की स्टेट चैंपियनशिप भी जीती है।

उन्होंने बताया कि शो के चलते वह नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भाग नहीं ले पाईं। उनके पिता हरिश्चंद्र किसान और मां हेमा गृहिणी हैं। दो छोटे भाई अभी पढ़ रहे हैं। घर की बड़ी बेटी होने के कारण अंकिता में बचपन से ही जिम्मेदारी का एहसास रहा है।

वह कहती हैं कि वह इस शो के माध्यम से उन लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हैं, जिन्हें सपने देखने से रोका जाता है। उनका मानना है कि लड़कियों को भी बड़े सपने देखने का पूरा हक है।

अपनी बॉक्सिंग, स्टेमिना, इमोशन, एंटरटेनमेंट की खासियत देख कर ही उन्हें निर्णायक अभिनेत्री नेहा धूपिया, पूर्व रोडीज रणविजय, प्रिंस, वीजे निखिल प्रिंस और अंतरराष्ट्रीय हॉकी प्लेयर संदीप सिंह ने उन्हें अगले राउंड के लिए चुना है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में जवानों की शहादत पर युवाओं ने बनाई शॉर्ट फिल्म

यह भी पढ़ें: मुंहफट लड़की के किरदार में दिखेंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए

यह भी पढ़ें: फिल्म लव का एंड में रूढ़िवादी सोच पर प्रहार करेंगी दून की माला

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस