Move to Jagran APP

एनआरआइ प्रेमी की पत्नी को मारने पहुंची प्रेमिका, लोगों ने दबोचा

एनआरआइ को हासिल करने के लिए प्रेमिका ने उसकी पत्नी की हत्या की योजना बना डाली। हत्या करने के लिए वह उसके घर भी पहुंच गई। उसे लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 10:06 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 10:41 PM (IST)
एनआरआइ प्रेमी की पत्नी को मारने पहुंची प्रेमिका, लोगों ने दबोचा
एनआरआइ प्रेमी की पत्नी को मारने पहुंची प्रेमिका, लोगों ने दबोचा

देहरादून, [जेएनएन]: एनआरआइ प्रेमी को पाने के लिए प्रेमिका उसकी पत्नी की हत्या करने उसके घर पहुंच गई। इस दौरान उसने प्रेमी की पत्नी की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। एनआरआइ की पत्नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और प्रेमिका को रायपुर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रेमिका और उसके एनआरआइ प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

मूलरूप से टिहरी गढ़वाल के पगारी जुआ पट्टी निवासी सुमति का पति अमित चमोली आयरलैंड में रहता है। सुमति यहां रायपुर के नथुआवाला में किराये के मकान में रहती है। सुबह के समय घर के बाहर लगी क्यारी में पानी देने के बाद सुमति जैसे ही घर में दाखिल हुई, तो मेन दरवाजे के परदे के पीछे छिपी एक युवती ने सुमति पर हमला कर दिया। 

सुमति जैसे-तैसे खुद को उसके चंगुल से छुड़ाकर शोर मचाते हुए बाहर की ओर भागी। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घर में छिपी युवती को धर दबोचा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो चौंकाने वाली कहानी सामने आई।

युवती ने अपना नाम आफरीन पुत्री स्व. युसुफ सिद्दीकी निवासी नींबूवाला थाना कैंट बताया। उसने बताया कि सुमति के पति अमित से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन सुमति राह में रोड़ा बन रही थी। 

लिहाजा अमित ने उसे सलाह दी कि यदि वह सुमति को रास्ते से हटा दे तो वह उसका हो जाएगा। इसके लिए दोनों ने वाट्सएप पर चैटिंग करते हुए प्लानिंग की। 

बेहोश कर जान से मारने की थी योजना

आफरीन पूरी तैयारी से सुमति के घर पहुंची थी। एसओ हेमेंद्र नेगी ने बताया कि आफरीन के बैग से व्हाइटनर, कैंची, गंडासा व रुमाल बरामद हुआ है। रुमाल में उसने पहले से व्हाइटनर लगा रखा था। प्लान था कि आफरीन पहले सुमति को बेहोश करेगी, इसके बाद कैंची या गड़ासे से उसका काम तमाम कर देगी। 

यह भी पढ़ें: पहले खाने में दिया जहर, फिर प्रेमी की मदद से कर दी पति की हत्या

यह भी पढ़ें: ससुरालियों ने पीट-पीट कर विवाहिता को मौत के घाट उतारा

यह भी पढ़ें: निरंकारी सत्संग भवन के मैदान में मिले दो शव, फैली सनसनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.