Move to Jagran APP

रुड़की: फुटपाथ पर सो रही किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था चौकीदार, सीसीटीवी में हुआ कैद; मुकदमा

फुटपाथ पर सो रही नाबालिग लड़की के साथ चौकीदार अश्लील हरकतें कीं। ये पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। महिला कांस्टेबल ने जब कैमरे में ये देखा तो सिविल लाइन कोतवाली को जानकारी दी। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 30 Oct 2021 02:48 PM (IST)Updated: Sat, 30 Oct 2021 02:48 PM (IST)
रुड़की: फुटपाथ पर सो रही किशोरी के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था चौकीदार।

जागरण संवाददाता, रुड़की। फुटपाथ पर सो रही किशोरी से आधी रात को छेड़छाड़ करने वाले बुजुर्ग चौकीदार की करतूत नगर निगम पुल पर लगे कैमरे में कैद हो गई। कोतवाली के कंट्रोल रुम में तैनात महिला कांस्टेबल ने कैमरे में आरेापित की करतूत देख कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र पठानपुरा मोहल्ल्ला निवासी सलीम मेन बाजार और आसपास चौकीदारा करता है। शनिवार की रात नगर निगम पुल के फूटपाथ पर भीख मांगने वाली एक किशोरी और उसकी मां सो रही थी। सलीम रात को करीब दो बजे नगर निगम के फुटपाथ पर पहंचा। चौकीदार ने किशोरी के पास पहुंचकर उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। कुछ देर तक अश्लील हरकत करने के बाद आरोपित वहां से निकल गया। यह पूरा मामला नगर निगम पुल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

नगर निगम पुल समेत अन्य जगहों पर लगे सीसी कैमरे का कंट्रोल रूम रुड़की कोतवाली में बनाया गया है। कंट्रोल रूम में तैनात महिला कांस्टेबल ने जब बुजुर्ग चौकीदार की करतूत देखी तो सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। जिसके बाद पुलिस ने तुंरत ही आरोपित को हिरासत में ले लिया। सिविल लाइंस कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर चौकीदार सलीम पर मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने यह भी बताया कि किशोरी से पूछताछ में पता चला है कि आरोपित पहले भी उसके साथ इस तरह की हरकत कर चुका है।

आधी रात चाकू के साथ दो गिरफ्तार

ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस ने आधी रात चाकू लेकर घूम रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान किया है। कोतवाल ज्वालापुर चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि चेतक पुलिसकर्मी क्षेत्र में अपराध को रोकने के लिए गश्त कर रहे थे। खन्नानगर में चेकिंग के दौरान दो युवकों को रोककर उनसे पूछताछ की गई। जिस पर वह जवाब नहीं दे सके। तलाशी लेने पर दोनों के पास से चाकू बरामद हुए। आरोपित गौरव निवासी भल्ला कालेज टंकी नंबर चार व रोहन निवासी औद्योगिक क्षेत्र कोतवाली नगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज चालान किया गया है।

यह भी पढ़ें- देहरादून में बढ़ रहे ठगी के मामले, विवादित जमीन बेचकर हड़पे 10 लाख; कोर्ट के आदेश पर मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.