Move to Jagran APP

उत्तराखंड: हरीश रावत ने की CM त्रिवेंद्र की तारीफ, कहा- अपनी पार्टी को फजीहत से बचाया; थैंक्यू कहने की भी जानें वजह

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ की है। साथ ही उन्होने सीएम को थैंक्यू भी कहा। हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा स्वस्थ होते ही नर्सिंग के बच्चों और विकलांगों को उपहार देना अच्छा लगा।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 01:41 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 01:41 PM (IST)
उत्तराखंड: हरीश रावत ने की CM त्रिवेंद्र की तारीफ, कहा- अपनी पार्टी को फजीहत से बचाया; थैंक्यू कहने की भी जानें वजह
हरीश रावत ने की CM त्रिवेंद्र की तारीफ।

राज्य ब्यूरो, देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ की है। साथ ही उन्होने सीएम को थैंक्यू भी कहा। हरीश रावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, स्वस्थ होते ही नर्सिंग के बच्चों और विकलांगों को उपहार देना अच्छा लगा। थैंक्यू मुख्यमंत्री जी। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर आगे लिखा भगत जी की अमर्यादित टिप्पणी पर खेद जताकर सीएम ने एक बहुत स्वागत योग्य, सूझबूझ का परिचय दिया है। मैं उसके लिए भी उनकी सराहना करना चाहूंगा। उन्होंने अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कोरोना संक्रमण से ठीक होकर मंगलवार को अहम फैसले लिए। उन्होंने उत्तराखंड में नर्सिंग स्टाफ की भर्ती के लिए तय मानकों में संशोधन के निर्देश दिए। इसके अलावा सीएम ने रावत ने दिव्यांग कार्मिकों की पीड़ा को समझा और उनके लिए सरकारी आवास आवंटन में आरक्षण को तीन से बढ़ाकर चार फीसद कर दिया। 

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की ओर से नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आधी रात को ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी। इसी को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत ने उनको थैंक्यू कहा और उनकी सराहना की। साथ ही वे ये कहने से भी नहीं चूके कि सीएम ने अपनी पार्टी को आंशिक रूप से फजीहत से बचा लिया।  

यह भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर टिप्पणी से उत्तराखंड की सियासत में बवाल, CM रावत ने आधी रात ट्वीट कर मांगी माफी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.