देहरादून, जेएनएन। दोस्त के घर से पार्टी कर लौट रहे युवकों की बेकाबू बाइक दीवार से टकरा गई। हादसे में दोनों ने युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें से एक बीटेक का छात्र था जबकि उसका साथी निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

पुलिस के मुताबिक कपिल रावत (21) पुत्र प्रेम सिंह रावत निवासी उत्तरकाशी यहां पर प्राइवेट जॉब करता था जबकि उसका दोस्त नरेश रावत (21) पुत्र मंजू रावत निवासी उत्तरकाशी, टीएचडीसी कॉलेज से बीटेक कर रहा था। दोनों गुरुवार को पार्टी मनाने दोस्तों के यहां राजपुर गए थे। देर रात करीब 11.30 बजे दोनों बाइक से वापस लौट रहे थे। इस बीच सहस्रधारा रोड पर उनकी बाइक एक स्पोर्ट्स एकेडमी की दीवार से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर रायपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। रायपुर थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी निकाली जा रही है।

यह भी पढ़ें: अज्ञात वाहन की टक्कर से बीएसएफ जवान की मौत Dehradun News

काश समय पर आ जाती एंबुलेंस

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के बाद कई लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना के आधे-एक घंटे बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। राहगीरों ने निजी वाहन और बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जिप्सी से घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की तरफ जा रही कार शक्तिनहर में समाई, तलाश में जुटी पुलिस Dehradun News

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप