देहरादून, जेएनएन। महाराणा प्रताप स्पोट्र्स स्टेडियम के पास बुधवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बीएसएफ के जवान की गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। जवान का महंत इंदिरेश अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह गोहाटी में तैनात था, लेकिन वह काफी दिनों से देहरादून में ही रह रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस के अनुसार मृत जवान की पहचान संदीप मैठाणी (30) पुत्र जगदीश प्रसाद निवसी ग्राम सिरौली चमोली के रूप में हुई है। संदीप बीएसएफ की 6 बटालियन में गोहाटी में पोस्ट है। वह करीब दो महीने से देहरादून में ही रह रहा था। उसकी यहां सोडा सरौली में ससुराल है। बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे संदीप ससुराल से टहलने के लिए महाराणा स्पोट्र्स कॉलेज की ओर निकला था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल की तरफ जा रही कार शक्तिनहर में समाई, तलाश में जुटी पुलिस Dehradun News

कान में ईयरफोन लगाए वह पैदल ही गुजर रहा था, तभी किसी वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोटें आईं। इस बीच वहां से गुजर रही पिकेट ड्यूटी को जा रहे सिपाहियों ने संदीप को सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा है। सिपाहियों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुर में भर्ती कराया और परिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने के बाद उसे महंत इंदिरेश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इंस्पेक्टर रायपुर देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि संदीप को किस वाहन ने टक्कर मारी है। इसका पता लगाने के लिए स्पोट्र्स कॉलेज के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बस से बचने की कोशिश में खाई में गिरा टाटा सूमो, चालक समेत दो की मौत

कार की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत

पटेलनगर निरंजनपुर मंडी के पास बुधवार देर रात तेज रफ्तार कार ने ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक छिटक कर दूर जा गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि ई-रिक्शा चालक की पहचान असगर (65) पुत्र हमीद निवासी जबरदस्तपुर जोरासी लंढौरा हरिद्वार के रूप में हुई है। वह अपनी पुत्री से मिलने देहरादून आया था। देर रात दामाद के ई-रिक्शा से उसके घर जा रहा था। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कार और बाइक के बीच टक्कर, कार सवार युवक की हुई मौत Dehradun News 

Posted By: Sunil Negi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप