Move to Jagran APP

देहरादून में तीन युवकों ने की आत्महत्या, काफी वक्त से जूझ रहे थे अवसाद में

अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन युवकों ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि तीनों युवक काफी वक्त से अवसाद से जूझ रहे थे

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 06:17 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 06:17 PM (IST)
देहरादून में तीन युवकों ने की आत्महत्या, काफी वक्त से जूझ रहे थे अवसाद में
देहरादून में तीन युवकों ने की आत्महत्या, काफी वक्त से जूझ रहे थे अवसाद में

देहरादून, जेएनएन। देहरादून के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन युवकों ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि तीनों युवक काफी वक्त से अवसाद से जूझ रहे थे। हालांकि, पुलिस अभी मामलों की हर तरह से जांच में जुटी हुई है। 

loksabha election banner

पहला मामला रायपुर थाना क्षेत्र का है। एसओ रायपुर अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि यहां लोअर नेहरूग्राम में निशांत पाल ने फांसी लगाकर जान दे दी। स्वजनों ने बताया कि निशांत किसी कारण से तनाव में था। उसने दो-तीन दिन से खाना भी नहीं खाया था। शनिवार सुबह निशांत ने दरवाजा नहीं खोला। चिंता होने पर स्वजनों ने खिड़की से कमरे में झांककर देखा तो वह पंखे से लटक रहा था। निशांत के पिता ने बताया कि वह आइएसबीटी स्थित एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट था और लॉकडाउन के बाद से वर्क फ्रॉम होम कर रहा था।

दूसरी घटना प्रेमनगर थाना क्षेत्र की है। एसओ धर्मेद्र रौतेला ने बताया कि स्मिथनगर में रहने वाला अंकित पहले दिल्ली में नौकरी करता था। एक वर्ष पहले वह दिल्ली से दून आ गया। स्वजनों के अनुसार तभी से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। शनिवार को अंकित ने एक कमरे में फांसी लगा ली। मृतक के पिता मजदूरी और मां लोगों के घरों में काम करती है।

यह भी पढ़ें: देहरादून में विवाहिता समेत तीन ने फांसी लगाकर की आत्महत्या Dehradun News

वहीं, वसंत विहार थाना क्षेत्र में युवक ने गमछे का फंदा बनाकर जान दे दी। एसओ नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि विजय पार्क निवासी अमित ठाकुर भाई और भाभी के साथ रहता था। वह निरंजनपुर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। एक साल पहले अमित की मां का देहांत हो जाने से वह अवसाद में चल रहा था। शनिवार को उसका शव टिन की छत में लगी रॉड से गमछे के सहारे लटकता मिला। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: दो युवक और एक वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दी Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.