Move to Jagran APP

Coronavirus: विकासनगर में तीन बैंक कर्मियों समेत 11 व्यक्ति कोरोना संक्रमित

Coronavirus सोमवार को सहसपुर व विकासनगर अस्पतालों के चिकित्सकों ने पछवादून में 202 व्यक्तियों के रेपिड एंटीजिन व आरटी पीसीआर टेस्ट किए। विकासनगर में तीन बैंक कर्मियों समेत नौ व सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। संक्रमित युवक को कोविड अस्पताल भेजा गया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 08:24 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:24 PM (IST)
Coronavirus: विकासनगर में तीन बैंक कर्मियों समेत 11 व्यक्ति कोरोना  संक्रमित
विकासनगर में तीन बैंक कर्मियों समेत नौ व सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है।

विकासनगर, जेएनएन। Coronavirus सोमवार को सहसपुर व विकासनगर अस्पतालों के चिकित्सकों ने पछवादून में 202 व्यक्तियों के रेपिड एंटीजिन व आरटी पीसीआर टेस्ट किए। विकासनगर में तीन बैंक कर्मियों समेत नौ व सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में दो व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना  पॉजिटिव निकली है। सेलाकुई के संक्रमित युवक को कोविड अस्पताल भेजा गया, जबकि शीशमबाड़ा में सीआरपीएफ कालोनी में व्यक्ति को होम आइसोलेट किया गया है। वहीं अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक की विकासनगर शाखा में तीन कर्मी कोरोना संक्रमित पाए जाने पर मुख्य प्रबंधक ने बैंक को अग्रिम आदेश तक के लिए बंद कर दिया है।

loksabha election banner

उप जिला चिकित्सालय विकासनगर के नोडल अधिकारी डा. टीएस डुंगरियाल ने जानकारी दी कि चिकित्सकों ने सोमवार को 74 आरटीपीसीआर, एक ट्रू नेटस, सात रेपिड एंटीजिन टेस्ट किए। टेस्ट में अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक की विकासनगर शाखा में तीन कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए। जबकि एक कर्मी पहले संक्रमित निकल चुका है। चार कर्मियों के पॉजिटिव पाए जाने पर अल्मोड़ा अर्बन कोआपरेटिव बैंक की विकासनगर शाखा को अग्रिम आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है। इसके अलावा दिनकर विहार विकासनगर में एक महिला पॉजिटिव निकली। चिरंजीपुर गांव में एक ही परिवार के तीन व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। जबकि ढालीपुर व लाइन जीवनगढ़ में दो व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अकेले विकासनगर क्षेत्र में नौ केस आने से चिकित्सक भी चिंतित हैं।

यह भी पढ़ेः  Coronavirus Outbreak: उत्तराखंड की राज्यपाल मौर्य एम्स ऋषिकेश में भर्ती, कल हुई थी कोरोना संक्रमण की पुष्टि

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. विनीता स्याना ने बताया कि चिकित्सकों ने सोमवार को 120 व्यक्तियों के आरटी पीसीआर व रेपिड एंटीजिन टेस्ट किए। टेस्ट में सेलाकुई का एक युवक पॉजिटिव पाया गया। जिसे कोविड अस्पताल देहरादून भेजा गया, क्योंकि उसके पास एक ही कमरा था। सीआरपीएफ कालोनी शीशमबाड़ा में एक व्यक्ति पॉजिटिव निकला। जिसे कालोनी में ही होम आइसोलेट किया है। चिकित्सकों ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस को देखते हुए नागरिकों से अनिवार्य रूप से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी के मानकों का पालन करने की अपील की है। 

यह भी पढ़ेः Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कोरोना संक्रमित, 466 नए मामले आए सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.