Move to Jagran APP

दिनदहाड़े बैंक कर्मी के घर में घुसे चोर, जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ

सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रुद्रपुर गांव में एक बैंक कर्मी के घर से हजारों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2020 05:25 PM (IST)
दिनदहाड़े बैंक कर्मी के घर में घुसे चोर, जेवर और नकदी पर किया हाथ साफ

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। सहसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रुद्रपुर गांव में एक बैंक कर्मी के घर से हजारों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुट गई है।  

loksabha election banner

दरअसल, पछवादून के रुद्रपुर निवासी बद्री विशाल शर्मा सेलाकुई स्थित ओरियंटल बैंक शाखा में कार्यरत हैं। मंगलवार सुबह वह ड्यूटी पर बैंक चले गए। इसके बाद उनकी पत्नी और बेटी घर में ताला लगाकर सामान की खरीददारी करने विकासनगर बाजार चले गए। इस दौरान चोरों ने मौका पाकर बैंक कर्मी के बंद में घर दिन दहाड़े धावा बोल दिया। चोरों ने बैंक कर्मी के घर का ताला तोड़ कमरे में रखी आलमारी के लॉकर से बीस हजार की नकदी और सोने की दो जोड़ी झुमके और अन्य सामान चुरा लिया। बाजार से लौटी पत्नी ने घर का ताला टूटा पड़ा होने और अंदर का सामान बिखरा देखा तो होश उड़ गए। थाना सहसपुर के एसएसआइ रविंद्र नेगी ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

कीमती सामान के साथ दो शातिर गिरफ्तार 

विकासनगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चाय बागान के पास खंडरनुमा मकान में रह रहे गैंगस्टर एक्ट में वांछित को थाना पुलिस टीम ने एक अन्य साथी के साथ चोरी किए गए लाखों रुपये के जेवरात के साथ पकड़ा, जबकि उसका तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। 

उपमहानिरीक्षक और एसएसपी के निर्देशन में कोतवाली थाना पुलिस विकासनगर टीम ने इन दिनों गैंगस्टर एक्ट में वांछितों की धरपकड़ को अभियान चला रखा है। इसी कड़ी में मंगलवार को थाना पुलिस टीम को सूचना मिली कि बरोटीवाला मार्ग पर टी-स्टेट के पास स्थित खंडरनुमा मकान में गैंगस्टर एक्ट में वांछित शुभम त्यागी अपने कुछ साथियों के साथ रह रहा है। उनकी धरपकड़ के लिए वरिष्ठ उपनिरीक्षक गिरीश नेगी की अगुआई में थाना पुलिस टीम ने चाय बागान के पास खंडरनुमा मकान में छापेमारी कर गैंगस्टर एक्ट में वांछित शुभम त्यागी निवासी रसूलपुर और उसके एक अन्य साथी नितिन कुमार निवासी पुरबिया लाइन विकासनगर को गिरफ्तार किया, जबकि उसका तीसरा साथी संदीप निवासी बदामावाला मौके से फरार हो गया।

पुलिस टीम ने दोनों के पास से सोने की एक चेन, दो सोने की अंगूठी, सोने की दो जोड़ी झुमके, मंगलसूत्र, पेंडल, एक एलइडी और कीमती स्मार्ट फोन समेत अन्य सामान बरामद किया। बरामद चोरी के जेवरात की कीमत एक लाख अस्सी हजार बताई जा रही है, जबकि एलइडी और स्मार्ट फोन की कीमत चालीस हजार बताई जा रही है, जिसे पकड़े गए वांछितों ने कुछ समय पहले जीवनगढ़, भगवानपुर और भाऊवाला स्थित बंद घरों को निशाना बनाकर चुराया था।

यह भी पढ़ें: चोरी की चार स्कूटी के साथ युवक को दबोचा, पांच नशा तस्कर भी धरे Dehradun News

वरिष्ठ उपनिरीक्षक गिरीश नेगी ने कहा पकड़ा गया शुभम त्यागी गैंगस्टर एक्ट में वांछित है, जिसके खिलाफ विकासनगर थाने में चोरी और अन्य मामले के एक दर्जन मुकदमे पंजीकृत है। जबकि उसके दूसरे साथी नितिन के खिलाफ सहसपुर और विकासनगर थाने में तीन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम में चौकी प्रभारी पंकज मैठाणी, दारोगा प्रमोद कुमार, श्रीकांत मलिक, मनोज कुमार, सतीश कुमार आदि शामिल रहे। 

यह भी पढ़ें: बंद मकान का ताला तोड़ चोरों ने उड़ाए हजारों के जेवरात और नगदी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.