देहरादून, [जेएनएन]: राज्य स्तरीय सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अंडर 17 बालक वर्ग में स्पो‌र्ट्स कॉलेज देहरादून, नैनीताल, पिथौरागढ़ और देहरादून ने जीत के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज परिसर में चल रहे सुब्रतो कप में दूसरे दिन अंडर-17 बालक और बालिकाओं वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। अंडर-17 बालक वर्ग में पहला क्वार्टर मुकाबला नैनीताल और पौड़ी के बीच खेला गया, जिसमें नैनीताल ने 2-0 से जीत दर्ज की। नैनीताल की तरफ से लक्ष्मण ने दो गोल किए। 

दूसरा मैच स्पो‌र्ट्स कॉलेज देहरादून और चंपावत के बीच खेला गया। जिसमें स्पो‌र्ट्स कॉलेज ने 3-0 से जीत हासिल की। स्पो‌र्ट्स कॉलेज की तरफ से फैजल अली ने 15वें ,यश बिष्ट ने 40वें मिनट और वाजित अली ने 42वें मिनट में गोल किए। 

तीसरा मैच पिथौरागढ़ और देहरादून के बीच खेला गया। निर्धारित समय तक दोनों टीमें गोल नहीं कर पाई। मैच ड्रा रहा। चौथा मैच चंपावत और पौड़ी के बीच खेला गया। पौड़ी ने 2-0 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। पौड़ी की तरफ से शशाक और मुकुल ने गोल दागे। 

बालिका अंडर-17 वर्ग में खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में देहरादून ने पौड़ी को 3-0 से हराया। देहरादून की तरफ से सपना, अलीशा और अंजली ने गोल किए। दूसरा मुकाबला नैनीताल और हरिद्वार के बीच खेला गया। जिसमें नैनीताल ने 3-0 से जीत दर्ज की। नैनीताल की तरफ से साक्षी ने दो और अंकिता आर्य ने एक गोल किया। 

वहीं अंडर 14 बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल मैच में देहरादून, पिथौरागढ़, स्पो‌र्ट्स कॉलेज देहरादून और पौड़ी की टीमों ने मुकाबले जीत कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

यह भी पढ़ें: जूनियर ओपन बालिका फुटबाल में बागेश्वर, पौड़ी, देहरादून, उत्तरकाशी ने जीते मुकाबले

यह भी पढ़ें: कुहू-रिया ने जीता लागोस इंटरनेशनल खिताब

यह भी पढ़ें: लक्ष्य सेन ने रचा इतिहास, जीता एशियन जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप के एकल वर्ग का