Move to Jagran APP

जानिए सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत के साथ कहां मनाने जा रही हैं होली, जुड़ी हैं खास यादें भी

सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बाद पहली होली अपने जीवनसाथी रोहनप्रीत के साथ तीर्थनगरी ऋषिकेश में मनाएंगी। नेहा कक्कड़ बुधवार रात छुट्टी बिताने ऋषिकेश पहुंची। उन्होंने यमकेश्वर के नैल गांव के पास पति रोहनप्रीत भाई टोनी कक्कड़ और अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ कैंपिंग का लुत्फ उठाया।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 02:33 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 09:57 PM (IST)
जानिए सिंगर नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत के साथ कहां मनाने जा रही हैं होली।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बाद पहली होली अपने जीवनसाथी रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ तीर्थनगरी ऋषिकेश में मनाएंगी। नेहा कक्कड़ बुधवार रात छुट्टी बिताने ऋषिकेश पहुंची। आज उन्होंने यमकेश्वर के नैल गांव के पास पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़ और अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ कैंपिंग का लुत्फ उठाया।

loksabha election banner

मशहूर पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल में जज की भूमिका निभा रही हैं। मूल रूप से ऋषिकेश निवासी नेहा कक्कड़ हमेशा इंटरनेट मीडिया पर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। इंडियन आइडियल की शूटिंग की व्यस्तता के बीच वे इन दिनों छुट्टी पर हैं। बुधवार देर रात नेहा ऋषिकेश गंगा नगर स्थित आवास पर पहुंची। उनके साथ उनके पति गायक रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ भी ऋषिकेश आए हैं। गुरुवार सुबह सभी लोग अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ यमकेश्वर के नैल गांव के निकट स्थित निर्वाणा रिजल्ट में कैंपिंग के लिए पहुंचे। 

यहां पहाड़ों की खूबसूरत वादियों के बीच कैंपिंग के साथ सभी पारिवारिक सदस्यों ने भोजन का लुफ्त उठाया। कैंप संचालक और नगर पंचायत चौक स्वर्ग आश्रम के अध्यक्ष माधव अग्रवाल ने मशहूर पार्श्व गायिका नेहा कक्कड़ का स्वागत किया। मुलाकात के दौरान नेहा ने बताया कि उन्हें देवभूमि उत्तराखंड से विशेष लगाव है। जब भी समय मिलता है। वह जरूर अपनी मातृभूमि में आना पसंद करती हैं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड बेहद खूबसूरत है, जो किसी को भी अभिभूत कर देता है। नेहा कक्कड़ ने बताया कि जल्द ही वह अपने एक गाने की शूटिंग भी ऋषिकेश में करेंगी।

नेहा कक्कड़ के चचेरे भाई विशाल कक्कड़ ने बताया कि नेहा कक्कड़ इस बार शादी के बाद पहली होली ऋषिकेश में मनाएंगी। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ ससुराल जा रही हैं, जहां से वे 28 मार्च को ऋषिकेश लौटेंगे। 29 मार्च को होली का धमाल ऋषिकेश में ही नेहा कक्कड़ के गंगानगर स्थित आवास पर होगा। होली में सभी पारिवारिक सदस्य मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें- इंटरनेट मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा कुंभ एंथम, हरिद्वार व ऋषिकेश की खूबसूरती को बहुत दिलकश अंदाज के साथ फिल्माया गया

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.