देहरादून, [हिमांशु जोशी]: बॉलीवुड का 'बागी' यानी टाइगर श्राफ फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर-2' में रोमांस और मस्ती करते नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता टाइगर श्राफ प्रमुख किरदार में हैं, जबकि अभिनेत्री अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ ईयर फ्रैंचाइजी की सीक्वेल है।

सोमवार को एफआरआइ में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। एफआरआइ को सेंट थेरेसा स्कूल बनाया गया था। 2012 में रिलीज हुई फिल्म में जहां स्पोट्र्स के जरिये स्टूडेंट आफ द इयर का चुनाव किया गया था, वहीं इस बार स्पोट्र्स की जगह डांस को ज्यादा तवज्जो दी जा सकती है। फिल्म में शूटिंग का पहला दिन भी डांस के साथ ही शुरू हुआ। सुबह साढ़े सात बजे से शूटिंग शुरू हो गई थी। 

बादलों के चलते लाइट कम होने के कारण आर्टिफिशियल लाइट का सहारा लिया गया था। करीब एक घंटे की शूटिंग के बाद लाइट कम हो गई, जिस कारण कुछ देर के लिए शूटिंग को रोक दिया गया। इसके कुछ समय बाद शूटिंग शुरू तो हुई लेकिन डांस के एक-दो स्टेप के बाद ही बारिश आ गई। जिस कारण शूटिंग बंद कर दी गई। इसके बाद इनडोर शूटिंग हुई। इसमें टाइगर श्राफ और अनन्या पांडे के ऊपर कुछ दृश्य फिल्माए गए। करीब साढ़े 11 बजे फिल्म की दूसरी अभिनेत्री तारा सुतारिया भी एफआरआइ पहुंची और उन्होंने भी डांस के कुछ स्टैप किए। यूनिट सूत्रों के मुताबिक, यदि मंगलवार को भी मौसम ऐसा ही रहा तो आउटडोर की जगह इनडोर ही शूटिंग की जाएगी। 

शूटिंग शुरू होने से पहले हुई पूजा  

देहरादून: एफआरआइ में शूटिंग शुरू होने से पहले सोमवार सुबह साढ़े छह बजे सेट पर एक पूजा का आयोजन किया गया। इस पूजा में अभिनेता टाइगर श्राफ, अभिनेत्री अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत यूनिट के सभी सदस्यों ने हिस्सा लिया।   

टाइगर ने करण और पुनीत को कहा शुक्रिया 

टाइगर ने इंस्ट्राग्राम में दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में टाइगर ने फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा को शुक्रिया कहा है। जबकि दूसरी फोटो में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए टाइगर का स्वागत किया है। 

आधा घंटे की शूटिंग फिर पांच मिनट का वॉक

टाइगर श्राफ आधे घंटे की शूटिंग के बाद पांच मिनट के वॉक में निकल जाते हैं। इस दौरान वे अपने सहयोगी स्टाफ के साथ एफआरआइ में घूमते नजर आते हैं। इस दौरान प्रशंसकों को देखकर हाथ हिलाने के साथ ही छोटे-छोटे बच्चों के साथ बात भी करते हैं। शूटिंग के दौरान हर कोई टाइगर के इस अंदाज में फिदा दिखा। इसके अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ भी प्रशंसकों ने खूब सेल्फी ली।

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग की रिहर्सल में टाइगर श्राफ ने सिखाया डांस

यह भी पढ़ें: देवभूमि में आकर अभिभूत हुए अभिनेता टाइगर श्रॉफ

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट आफ ईयर-2 के लिए दून में जुटेंगे बॉलीवुड सितारे 

Posted By: Sunil Negi