देहरादून, रक्षा पांथरी। लेडी जस्टिन बीबर कहलाने वाली शिकायना मुखिया 'सुपर स्टार सिंगर' के टॉप-8 में पहुंच गई हैं। उनका अबतक का सफर बेहद शानदार रहा। शनिवार को शिकायना की सिंगिंग ने एक बार फिर जजेस को काफी इंप्रेस किया। इतना ही नहीं शो के स्पेशल एपिसोड में पहुंची सिंगर नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक भी शिकायना की गायिकी के कायल हो गए। इस दौरान अनु मलिक ने कहा, शिकायना फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत बड़ी सिंगर बनेगी। 

दून की शिकायना मुखिया सोनी चैनल के फेमस सिंगिंग शो 'सुपर स्टार सिंगर' के पहले सीजन में टॉप-8 तक पहुंच चुकी हैं। जैसे-जैसे सफर आगे बढ़ता जा रहा है चुनौतियां भी बेशुमार होती जा रही हैं। इन सबके बीच शिकायना का टैलेंट लगातार निखरकर सामने आ रहा है। शनिवार को शो के जजेस के साथ ही इंडियन आइडल जजेस नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक ने शिकायना की परफॉर्मेंस को काफी एंज्वॉय किया। यही नहीं अनु मलिक ने शिकायना को यहां तक कह दिया को वो फिल्म इंडस्ट्री की एक बहुत बड़ी सिंगर बनेंगी। 

शिकायना में है इंटरनेशनल पॉप स्टार की क्वालिटी 

शो के जजेस भी शिकायना की डिफरेंट स्टाइल सिंगिंग को बेहद पसंद करते हैं। शो की जज अलका यागनिक ने कहा कि शिकायना में इंटरनेशनल पॉप स्टार बनने की क्वालिटी है। इससे पहले फेमस सिंगर और शो के जज हिमेश रेशमिया उसे लेडी जस्टिन बीबर कह चुके हैं। 

मलेशिया से स्टेज परफॉर्मेंस का ऑफर 

सिंगिंग सेंसेशन शिकायना मुखिया को बाहर से भी स्टेज परफॉर्मेंस के ऑफर आने शुरू हो गए है। उनके पापा विकास बताते हैं कि हाल ही में उन्हें मलेशिया से शिकायना की लाइव परफॉर्मेंस के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी शिकायना सुपर स्टार सिंगर की शूटिंग में काफी बिजी हैं।  

सिंगर नहीं आइएएस बनाना था ख्वाब 

शिकायना के पापा विकास मुखिया और मां दीरा मुखिया बताती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो उसे एक सिंगर बनाएंगे, बल्कि उनकी ख्वाहिश शिकायना को आइएएस ऑफिसर बनाने की थी। लेकिन शिकायना ने इससे साफ इनकार कर दिया। अपने पापा की परफॉर्मेंसेज देखकर उसका इंटरेस्ट सिंगिंग की तरफ बढ़ने लगा। इसके बाद वो अपने पापा के प्रोग्राम्स में जाने लगी और उनके साथ गाना शुरू कर दिया। यहीं से शिकायना की गायिकी का सफर शुरू हुआ। बता दें कि शिकायना के पापा म्यूजिक टीचर हैं और अपना एक बैंड (माया बैंड) भी है।

घूमना और लिखना है बेहद पसंद 

शिकायना को गाने के साथ ही घूमना और लिखना बेहद पसंद है। उसका सपना है कि वो एकबार वर्ल्ड टूर पर निकले और अलग-अलग जगहों के बारे में जाने। उसे पहाड़ों में घूमना भी काफी पसंद है और वो अक्सर अपने पापा के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी घूमने निकल जाया करती हैं। 

यह भी पढ़ें: सूफी गायक ममता जोशी ने सभी को झूमने पर किया मजबूर

शिकायना ने की वोटिंग की अपील 

सुपर स्टार सिंगर बनने के लिए अब शिकायना का सफर दर्शकों की वोटिंग पर आधारित है। 22 और 29 सितंबर को रात आठ बजे से 12 बजे तक वोटिंग होगी। शिकायना के फैंस Sony liv  और First cry.com एप को अपने एंड्रॉइड फोन में डाउनलोड कर वोटिंग कर सकते हैं। बता दें कि एक मोबाइल से अधिकतम 50 वोट किए जा सकते हैं। शिकायना मुखिया ने सभी दर्शकों से वोट की अपील की है। 

यह भी पढ़ें: सुपर स्टार सिंगर में धमाल मचा रही 'लेडी जस्टिन बीबर', दर्शकों से की वोट की अपील

 

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप