ऋषिकेश, जेएनएन। जी टीवी पर 25 फरवरी से प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'कुर्बान हुआ' की टीम ने रविवार को ऋषिकेश में धारावाहिक का प्रमोशन किया। मुख्य कलाकारों समेत टीम के अन्य सदस्यों ने गंगा आरती कर धारावाहिक की सफलता की कामना की।

अभिनेता करण जोतवानी, अभिनेत्री प्रतिभा रांटा व धारावाहिक के अन्य कलाकारों समेत पूरी टीम ने मुनिकीरेती के रामझूला व शत्रुघ्न घाट पर लोगों से संवाद कर धारावाहिक की लॉन्चिंग के संबंध में जानकारी दी। फुल हाउस मीडिया की प्रोड्यूसर सोनाली जाफर ने बताया कि इस धारावाहिक में आयाम मेहता, संजय गुरबख्श, सोनाली निकम, नितिन भसीन, निषाद वैद्य, नीलम पठानिया आदि कलाकार अभिनय कर रहे हैं। जी टीवी की बिजनेस हेड अपर्णा भोसले ने बताया कि जी टीवी पर 25 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार तक रात दस बजे इस धारावाहिक का प्रसारण होगा।

शो देवभूमि उत्तराखंड के देवप्रयाग के नजारों के बीच रचा-बसा है। जिस तरह देवप्रयाग में अलग-अलग प्रभाव एवं प्रकृति की नदियां अलकनंदा व भागीरथी मिलकर गंगा का रूप धारण कर लेती हैं, उसी तरह धारावाहिक में भी नील (नायक) और चाहत (नायिका) अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि एवं संस्कृति से आकर विवाह बंधन में बंधते हैं। 

अपर्णा ने बताया कि कथानक में नील अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए बदले की आग में जलता है। जबकि, नील की पत्नी चाहत अपने पिता को निर्दोष साबित करने की जिद पर अड़ी रहती है। यह दोनों अपने-अपने परिवार के प्यार और सम्मान के लिए किसी भी हद तक जाते हैं। बताया कि शो 'कुर्बान हुआ' की पटकथा बेहद रोमांचक और इंटेंस ड्रामा है, जो दर्शकों को पसंद आएगा। धारावाहिक में नील की भूमिका मशहूर अभिनेता करण जोतवानी व चाहत की भूमिका नवोदित कलाकार प्रतिभा रांटा निभा रही हैं।  

धारावाहिक के लिए करण व प्रतिभा उत्साहित

धारावाहिक 'आपके आ जाने से' व 'कैसी यह यारियां' जैसे धारावाहिकों में अभिनय की छाप छोड़ चुके करण जोतवानी अब जी टीवी के नए शो 'कुर्बान हुआ' में नील की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस धारावाहिक में नील एक रूढि़वादी हिंदू परिवार से है और सेफ बनना चाहता है। करण ने बताया कि जी टीवी के साथ उनकी यह दूसरी पारी है। ऐसा किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है।

यह भी पढ़ें: डर को हराकर ही मिलती है मनुष्य के जीवन में जीत Dehradun News

यह धारावाहिक इन्सानी जज्बात पर आधारित है। वहीं धारावाहिक में चाहत की भूमिका निभा रही नवोदित कलाकार प्रतिभा रांटा पहली बार किसी धारावाहिक में लीड रोल में हैं। प्रतिभा ने बताया कि चाहत बेग इस धारावाहिक में एक मुस्लिम लड़की है, जो अपने पिता की तरह डॉक्टर बनना चाहती है। बताया कि वह पूरे उत्साह के साथ अपना किरदार निभा रही हैं। मूलरूप से हिमाचल प्रदेश निवासी प्रतिभा वर्ष 2019 में 'मिस मुंबई' का खिताब जीत चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें: एंड टीवी पर हाई फीवर डांसिंग में दर्शकों की पंसद बने दून के ट्रोन ब्रदर्स

 

Posted By: Sunil Negi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस