Move to Jagran APP

सचिवालय डेंजर्स के आगे कृषि विभाग ने टेके घुटने Dehradun News

सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित टी-20 प्रतियोगिता में सचिवालय डेंजर्स ने कृषि विभाग को 10 विकेट पराजित किया।

By Edited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 08:55 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:13 AM (IST)
सचिवालय डेंजर्स के आगे कृषि विभाग ने टेके घुटने Dehradun News
सचिवालय डेंजर्स के आगे कृषि विभाग ने टेके घुटने Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। सचिवालय क्रिकेट क्लब की ओर से आयोजित टी-20 प्रतियोगिता में सचिवालय डेंजर्स ने कृषि विभाग को 10 विकेट पराजित किया। इसके अलावा अन्य मुकाबलों में सचिवालय ए, बेसिक एजुकेशन और सीएम आवास इलेवन विजयी रहे। 

loksabha election banner

रेंजर्स ग्राउंड में अंतरविभागीय टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में कृषि विभाग व सचिवालय डेंजर्स के बीच पहला मुकाबला हुआ। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कृषि विभाग की टीम ने 20 ओवर में सात विकेट खोकर 127 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम के लिए विपिन कपरवाण ने सर्वाधिक 43 रन बनाए। 

सचिवालय डेंजर्स की ओर से अरविंद रावत ने तीन व जपेंद्र पंवार ने दो विकेट अपने नाम किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सचिवालय डेंजर्स की टीम ने 12.1 ओवर में बिना विकेट गवांए जीत हासिल कर ली। उमराव गुसाई ने 41 व सतेंद्र सिंह रावत ने नाबाद 68 रनों की पारी खेली। 

दूसरा मुकाबला सचिवालय ए व एफसीआइ के बीच खेला गया। सचिवालय ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में आठ विकेट गवांकर 161 रन बनाए। दीपक जोशी ने 71 व टिकराज ने 35 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एफसीआइ की टीम 16 ओवर में 87 रन पर ही ढेर हो गई। रोहित कुमार ने 27 रन का योगदान दिया। सचिवालय ए के विरेंद्र सिंह ने चार विकेट हासिल किए। 

उधर, महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज में एलआइसी इलेवन व बेसिक एजुकेशन के बीच खेले गए मुकाबले में एलआइसी इलेवन ने सात विकेट पर 120 रन का स्कोर खड़ा किया। आदित्य थपलियाल ने सर्वाधिक 36 रन बनाए। बेसिक एजुकेशन के संजय भट्ट ने तीन विकेट झटके। 

जवाब में बेसिक एजुकेशन की टीम ने पाच विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। रुबल पंवार ने 43 व संजय कुमार ने 22 रन का योगदान दिया। एक अन्य मुकाबले में सीएम आवास इलेवन व जल संस्थान के बीच कड़ा संघर्ष देखने को मिला। 

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: दूसरी पारी में महाराष्ट्र की सधी शुरूआत, बनाई 96 रन की रनों की बढ़त

सीएम आवास इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। योगेंद्र चौहान ने 100 रन की शतकीय पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जल संस्थान की टीम 191 रन ही बना सकी। प्रदीप तोमर ने 50 व प्रशात सेमवाल ने 44 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: वूमेंस अंडर-23 वन-डे ट्रॉफी: उत्तराखंड ने छत्तीसगढ़ को नौ विकेट से हराया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.