देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड यूथ 20-20 क्रिकेट एसोसिएशन और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की ओर से आयोजित पांचवीं आरके अग्रवाल मेमोरियल अंडर-19 राजेंद्र स्पो‌र्ट्स चैंपियन ट्रॉफी में दून राइडर्स ने जीआरडी ऐकेडमी को 119 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। वहीं दूसरे मुकाबले में आरआर पाल ऐकेडमी ने दून वॉरियर्स को 95 रनों से हराया। 

दून ग्लोबल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में पहला मुकाबला दून राइडर्स और जीआरडी ऐकेडमी के बीच खेला गया। दून राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। सलामी बल्लेबाज मानस के 81 और दीपक के 33 रनों की पारी की बदौलत टीम ने सभी विकेट गंवाकर 228 रन बनाए। जीआरडी के अखिलेश ने सर्वाधिक पांच विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी जीआरडी ऐकेडमी की शुरुआत कमजोर रही और 17 ओवर में 109 रनों पर पूरी टीम सिमट गई। टीम के लिए विवेक ने सर्वाधिक 37 और वैभव ने 17 रनों का योगदान दिया। दून राइडर्स के लिए अभिषेक ने चार विकेट चटकाए। 

दूसरा मुकाबला दून वॉरियर्स और आरआर पाल क्रिकेट ऐकेडमी के बीच खेला गया। दून वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले खेलने के लिए आरआर पाल ऐकेडमी को आमंत्रित किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम ने 25 ओवर में नौ विकेट खोकर 166 रन बनाए। शुभम ने 55 और रोहन ने 23 रनों का योगदान दिया। 

दून वॉरियर्स के दीपक ने पांच विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दून वॉरियर्स की टीम 13 ओवर में 72 रन बनाकर सिमट गई। आरआर पाल के सूरज और फरान ने पांच-पांच विकेट झटके।

यह भी पढ़ें: भारतीय टेस्ट टीम में रुड़की के ऋषभ पंत का चयन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के क्रिकेटरों को बीसीसीआइ से सौगात, अब टीम चयन की चुनौती

यह भी पढ़ें: दून की जसमायरा ने एशियन स्कूल चेस टूर्नामेंट में जीता सोना