Move to Jagran APP

लुटेरों की धरपकड़ को पुलिस ने हरिद्वार और बिजनौर में दी दबिश

पटेलनगर में मंगलवार रात सराफा कारोबारी को गोली मारकर हुई लूट की वारदात में पुलिस ने शनिवार को हरिद्वार और बिजनौर में दबिश दी। मुताबिक माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें छिपने के जगह देने वाले शातिर हरिद्वार और बिजनौर में छिपे हैं।

By Edited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 08:59 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 01:06 PM (IST)
लुटेरों की धरपकड़ को पुलिस ने हरिद्वार और बिजनौर में दी दबिश
पुलिस का कहना है कि अहम सुराग के आधार पर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

देहरादून,जेएनएन। पटेलनगर में मंगलवार रात सराफा कारोबारी को गोली मारकर हुई लूट की वारदात में पुलिस ने शनिवार को हरिद्वार और बिजनौर में दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें छिपने के जगह देने वाले शातिर हरिद्वार और बिजनौर में छिपे हैं। हालांकि संदेह यह भी है कि बदमाश राज्य की सीमा से काफी दूर जा चुके हैं। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि घटना के तुरंत बाद चेकिंग शुरू होने के बाद भी बदमाश देहरादून की सीमा से बाहर कैसे निकले। किसने उनकी मदद की। फिलहाल पुलिस का कहना है कि लुटेरों के बारे में मिले अहम सुराग के आधार पर जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

सराफा कारोबारी शफीकुर्रहमान निवासी पथरीबाग की जीएमएस रोड पर कमला पैलेस तिराहे पर ज्वेलरी शॉप है। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर के लिए निकले थे। लालपुर होते हुए कारगी रोड पर ब्लेसिंग फार्म के पास पहुंचे ही थे कि पहले से पीछा कर रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। शफीकुर्रहमान के रुकते ही दोनों बदमाश उनसे बैग छीनने लगे। बैग न देने पर एक बदमाश ने असलहा निकालकर शफीकुर्रहमान पर फायर कर दिया। गोली उनके बाएं पैर के घुटने पर लगी, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने बैग छीना और बाइक पर बैठकर भाग गए। अगले दिन पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो पता चला कि बदमाश महंत इंदिरेश अस्पताल के सामने से गलियों से होते हुए फरार हुए थे। बदमाशों की सहारनपुर चौक तक लोकेशन मिली थी। मामले के पर्दाफाश के लिए डीआइजी ने आठ सदस्यीय टीम गठित की थी।

यह भी पढ़ें: खनन माफिया के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एचएम मशीन समेत दस वाहन पकड़े

अब तक की जांच में पता चला है कि वारदात को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसी गैंग ने अंजाम दिया है। गैंग के कुछ सदस्यों की लोकेशन दिल्ली, एनसीआर में ट्रेस होने के बाद वहां चल रही छापेमारी के साथ ही अन्य संभावित स्थानों पर भी दबिश चल रही है। डीआइजी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि गिरोह से जुड़े बदमाशों के मूवमेंट के संबंध में जो सुराग हाथ लगे हैं, टीमें उन पर काम कर रही हैं। जल्द ही, घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: देवर ने महिला से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, बेटे को जान से मारने की धमकी; शिकायत पर पति ने दिया तीन तलाक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.