Move to Jagran APP

सीएम धामी से मिलने दून आई मुंबई की छात्रा से हुई थी छेड़छाड़, आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे; जानिए पूरा मामला

मुंबई से देहरादून आई विधि की छात्रा से होटल में छेड़छाड़ करने वाले आरोपित को डालनवाला कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार छात्रा सात दिसंबर को अपने एक मित्र के साथ देहरादून आई थी।

By Raksha PanthriEdited By: Published: Sat, 11 Dec 2021 02:59 PM (IST)Updated: Sat, 11 Dec 2021 09:54 PM (IST)
सीएम धामी से मिलने दून आई मुंबई की छात्रा से हुई थी छेड़छाड़।

जागरण संवाददाता, देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने के लिए मुम्बई से देहरादून आई विधि की छात्रा से होटल में छेड़छाड़ करने के आरोपित को डालनवाला कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा सात दिसंबर को अपने एक मित्र के साथ देहरादून आई थी। यहां उन्हें मुख्यमंत्री से मिलकर किसी प्रोजेक्ट का डेमो दिखाना था। दून पहुंचने के बाद छात्रा ने प्रापर्टी और मीडिएटर का काम करने वाले दिनेश चमोली से संपर्क किया। कुछ देर में दिनेश अपने साथी विक्की के साथ छात्रा से मिलने पहुंचा। इसके बाद दिनेश, विक्की, छात्रा और उसका मित्र खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट में पहुंचे। रेस्टोरेंट में दिनेश ने अचानक छात्रा का हाथ पकड़ा तो छात्रा के मित्र ने उसे फटकार लगा दी। इसके बाद विक्की छात्रा के मित्र को मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए समय लेने के बहाने सीएम आवास लेकर चला गया। दिनेश और छात्रा रेस्टोरेंट में ही रुक गए।

रात 11 बजे तक छात्रा का मित्र और विक्की वापस नहीं आए तो दिनेश ने कहा कि रेस्टोरेंट के बंद होने का समय हो गया है। इसलिए उन्हें अब उसी होटल में जाना चाहिए, जहां वह ठहरी है। इसके बाद छात्रा और दिनेश होटल चले गए। होटल में छात्रा रिसेप्शन पर अपने मित्र का इंतजार करने लगी। रात अधिक होने पर दिनेश ने उससे अपने कमरे में जाने के लिए कहा।

छात्रा कमरे में गई तो पीछे से दिनेश भी पहुंच गया। उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचाया। तब तक छात्रा का मित्र और विक्की भी होटल पहुंच गए। इसी दौरान आरोपित होटल से भाग गया। इसके बाद छात्रा ने पुलिस को फोन किया। छात्रा का आरोप है कि दिनेश ने उसे पैसों का लालच भी दिया था। इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि शुक्रवार रात को आरोपित दिनेश चमोली को उसके घर मार्डन कालोनी, डालनवाला से गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- आइटीबीपी की महिला सिपाही ने सहकर्मी पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.