Move to Jagran APP

आइटीबीपी की महिला सिपाही ने सहकर्मी पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

मसूरी में आइटीबीपी की महिला सिपाही ने सहकर्मी पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने पुलिस में तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपित काम्‍बैट विंग में तैनात है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 10 Dec 2021 03:34 PM (IST)Updated: Fri, 10 Dec 2021 03:34 PM (IST)
आइटीबीपी की महिला सिपाही ने सहकर्मी पर लगाया दुष्‍कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज
आइटीबीपी मसूरी में महिला से सहकर्मी सिपाही द्वारा दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है।

संवाद सहयोगी, मसूरी। आइटीबीपी मसूरी में महिला से सहकर्मी सिपाही द्वारा दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, आइटीबीपी मसूरी में तैनात  एक महिला सिपाही ने पुलिस में तहरीर दी है। उस तहरीर में उसने बताया कि मसूरी में नौ दिसंबर को सहकर्मी सिपाही ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इस पर पुलिस ने आरोपित मोहन सिंह दानू (29 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपित आइटीबीपी की काम्‍बैट विंग में तैनात है। वहीं, मामले की जांच एसआइ पिंकी को सौंपी गई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें:- हरिद्वार-दून राजमार्ग पर फ्लाईओवर के नीचे मृत मिला युवक, यहां पहले भी बरामद हुआ था अधजला शव

टीन की चादर काटकर दुकान में की चोरी

डोईवाला के थानों मार्ग पर चोरों ने बीती रात्रि एक जनरल स्टोर की चादर काटकर ड्राई फ्रूट और चाकलेट के डिब्बे चोरी कर लिए। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक चोरी करता हुआ नजर आ रहा है। पुलिस उक्त युवक की तलाश में जुटी है। जौलीग्रांट चौकी प्रभारी मुकेश डिमरी ने बताया कि बुधवार रात्रि थानो रोड पर स्थित मोहित जनरल स्टोर में चोरों ने टीन की चादर काटकर चोरी को अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज में एक युवक चोरी करता हुआ नजर आ रहा है। उक्त युवक की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना स्थल के पास एक संदिग्ध कार भी नजर आ रही है। शक है कि यह कार चोरों की ही थी। भी कार का नंबर पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून: तीन अक्टूबर की रात मां से हुई बात, चार को युवक का शव बरामद; अब हत्या में पांच के खिलाफ मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.