Move to Jagran APP

सड़क, बिजली और पानी की समस्या पर भड़के नागरिक, किया प्रदर्शन

राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने नथुवावाला गुलरघाटी बालावाला आदि क्षेत्र की जर्जर सड़कों बिजली पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला विधानसभा में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 04:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 04:50 PM (IST)
नथुवावाला, गुलरघाटी, बालावाला आदि क्षेत्र की जर्जर सड़कों, बिजली, पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका।

संवाद सूत्र, डोईवाला (देहरादून)। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन ने नथुवावाला, गुलरघाटी, बालावाला आदि क्षेत्र की जर्जर सड़कों, बिजली, पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन कर सरकार का पुतला फूंका। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला विधानसभा में जन समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। कोरोना से बचाव के लिए आमजन को टीका नही लग पा रहा है। महंगाई, भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है। पंचायत संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद कपरुवाण शास्त्री ने कहा कि नथुवावाला में सड़क बिजली की समस्या के साथ क्षेत्र में एमडीडीए का उत्पीड़न जारी है। युवा कांग्रेस के डोईवाला विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी, एनएसयूआइ के नगर अध्यक्ष आरिफ ने कहा कि क्षेत्रवासियों को नक्शा पास कराने के लिए एमडीडीए से जूझना पड़ रहा है यह उत्पीड़न क्षेत्रवासी बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुतला फूंकने वालों में नथुवावाला में संगठन के नथनपुर ब्लाक अध्यक्ष सचिन उनियाल, जिला उपाध्यक्ष सुनील थपलियाल, रवि डबराल, गोविंद सिंह अधिकारी, जीत राम जोशी, सुखदेव उनियाल, सुंदर लाल डबराल, मोनिका उनियाल आदि शामिल थे।

loksabha election banner

-------------------------

नदियों के तटीय इलाकों में प्रशासन का अलर्ट

तीर्थ नगरी और आसपास क्षेत्र में निरंतर हो रही बारिश के कारण नदियों के जलस्तर में वृद्धि दर्ज की गई है। जिसको देखते हुए तहसील प्रशासन ने नदियों के तटीय क्षेत्र में अलर्ट जारी किया है। उप जिलाधिकारी मनीष कुमार ने तहसील की टीम के साथ संबंधित क्षेत्रों का भ्रमण किया। उन्होंने बताया कि अभी तक कहीं भी नुकसान की सूचना नहीं है।

उप जिलाधिकारी कुमार ने चंद्रभागा नदी, त्रिवेणी घाट, गौहरी माफी, खदरी खड़ग माफ, साहब नगर आदि क्षेत्र में जाकर संबंधित नदियों के तटीय क्षेत्र में हालात का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से रेड अलर्ट जारी किया गया है। जिसको देखते हुए तहसील प्रशासन ने यहां भी अलर्ट जारी कर दिया है। सभी तहसील कर्मियों और अधिकारियों सहित विभागीय अधिकारियों को अगले 24 घंटे तक हालात पर नजर रखने के लिए कहा गया है। उन्होंने बताया कि कहीं भी नदियों से भू-कटाव की अब तक सूचना नहीं है। सभी जगह स्थिति नियंत्रण में है।

यह भी पढ़ें:-फार्मेसिस्ट बोले, पात्र व्यक्ति से ही कराएं औषधि वितरण; लंबित मांगों को भी रखा सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.