Move to Jagran APP

Pauri Accident : शादी वाले घर में खुशियों की जगह पसरा मरघट सा सन्नाटा, कई घरों में नहीं जले चूल्हे, तस्‍वीरें

Pauri Accident महावीर खुशी-खुशी अपने बेटे की बरात लेकर दोपहर 12 बजे कांडा तल्ला गांव के लिए चले थे लेकिन मौत तो जैसे बरात का पीछा कर रही थी। बरात की बस के खाई में गिरने की खबर जैसे ही वर-वधु पक्ष के घर पहुंची सन्नाटा पसर गया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraPublished: Wed, 05 Oct 2022 09:31 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 09:31 AM (IST)
Pauri Accident : शादी वाले घर में खुशियों की जगह पसरा मरघट सा सन्नाटा, कई घरों में नहीं जले चूल्हे, तस्‍वीरें
Pauri Accident : खुशियों की जगह पसरा मरघट सा सन्नाटा। जागरण

संवाद सहयोगी, लालढांग: Pauri Accident : मंगलवार को लालढांग के कटेवड़ गांव से पौड़ी के कांडा तल्ला जा रही बरात की बस के खाई में गिरने की खबर जैसे ही वर-वधु पक्ष के घर पहुंची तो वहां मातमी सन्नाटा पसर गया।

loksabha election banner

सन्नटा पसर गया और कई घरों में चूल्हे भी नहीं जले

कटेवड़ और कांडा तल्ला गांव के लोग समझ ही नहीं पा रहे थे कि उनकी खुशियों को किसकी नजर लग गई। आननफानन दोनों ही पक्ष घटनास्थल की वास्तविक स्थिति जानने के लिए बेचैन हो उठे। वर-वधु पक्ष ने फोन किए तो पता चला कि 25 से ज्यादा बरातियों की मौत हो गई है। इस खबर से दोनों गांवों में सन्नटा पसर गया और कई घरों में चूल्हे भी नहीं जले।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Accident: उत्‍तराखंड के पौड़ी में खाई में गिरी बस, 25 लोगों की मौत, देखें घटनास्‍थल की तस्‍वीरें

बस की कमानी की तरह बरातियों की सांसें भी टूट गईं

लालढांग के कटेवड़ गांव के महावीर खुशी-खुशी अपने बेटे की बरात लेकर दोपहर 12 बजे कांडा तल्ला गांव के लिए चले थे, लेकिन मौत तो जैसे बरात का पीछा कर रही थी। शाम सात बजे करीब बरात की बस सिमड़ी गांव के पास पहुंची तो बस की कमानी की तरह ही जैसे बरातियों की सांसें भी टूट गई।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand Accident : खाई में बिखरे पड़े शव... 20 जानें बचाईं...घायलों को एयर लिफ्ट कर लाया जा रहा एम्‍स 

दो-तीन लोग बस से छिटककर सड़क के पास गिरे

संयोग से बस के खाई में गिरने से पहले दो-तीन लोग छिटककर सड़क के पास गिर गए और उन्होंने ही इस दुखद घटना की सूचना स्वजन को दी, जिसके बाद गांव में चीख-पुकार मच गई। खबर आते ही कटेवड़ गांव में ग्रामीण महावीर के घर एकत्र होने लगे।

दुर्घटना की खबर मिलते ही स्तब्ध रह गए सब

महिलाएं दूल्हे की मां और अन्य रिश्तेदारों को ढांढस बंधा रहे थे। यही स्थित कुछ कांडा तल्ला गांव की थी, जहां प्रकाश चंद्र का परिवार बरात की प्रतीक्षा कर रहा था। दुर्घटना की खबर मिलते ही प्रकाश चंद्र के यहां भी सन्नाटा छा गया। जिस घर में जहां सुबह से ही रिश्तेदार हंस-गा रहे थे, लेकिन दुर्घटना की खबर मिलते ही वह भी स्तब्ध रह गए।

यह भी पढ़ें : Uttarakhand News : काला दिन साबित हुआ मंगलवार, दुर्घटनाओं ने मातम में बदला दशहरे का उल्लास, 29 लोगों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.