Move to Jagran APP

किटी क्वीन सोनिया मिड्ढ़ा पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा

किटी के जरिए पैसे हड़पने को लेकर सोनिया मिड्ढ़ा पर एक और मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस फिलहाल उसकी तलाश में जुटी है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 02:00 PM (IST)
किटी क्वीन सोनिया मिड्ढ़ा पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा
किटी क्वीन सोनिया मिड्ढ़ा पर दर्ज हुआ एक और मुकदमा

देहरादून, जेएनएन। 'किटी क्वीन' सोनिया के कारनामे अब सामने आने शुरू हो गए हैं। सोमवार को भंडारी बाग की एक और महिला ने सोनिया के खिलाफ किटी के पैसे हड़पने के मामले में पटेलनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, सूत्रों की मानें तो आने वाले दिनों में अभी कई और मुकदमे उसके खिलाफ दर्ज हो सकते हैं। क्योंकि सोनिया ने शहर भर की ककई महिलाओं से किटी के नाम पर पैसे लिए, मगर वापस नहीं किए। 

prime article banner

पटेलनगर के भंडारी बाग की रहने वाली सुरजीत छाबड़ा पुत्री नरेश कुमार ने इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराया। उनका आरोप है कि वह बुटीक चलाने वाली सोनिया मिड्ढा से तकरीबन दो साल पहले संपर्क में आईं। वह शिवानी पत्नी नवीन शर्मा, सुषमा जैन, बंटी और मनप्रीत के साथ मिलकर किटी चलाती थी। उसके बहकावे में आकर महिला जनवरी 2016 से किटी में पैसे लगाने लगी। इस दौरान करीब नौ लाख रुपये जमा कर दिए गए। बीच में तीन लाख रुपये उसने उधार भी ले लिए। 

काफी दिन गुजर जाने के बाद भी जब उसने पैसे वापस नहीं दिए तो सोनिया से संपर्क किया गया। तब सोनिया ने उसे दो चेक थमा दिए, मगर इन चेकों को जब बैंक में लगाया गया तो वह बाउंस हो गए। यह बात जब सोनिया को बताई तो वह बिफर गई। बोली ज्यादा पैसा-पैसा किया तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा। 

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि सोनिया के खिलाफ ठगी का यह दूसरा मामला है। प्रकरण में जांच आरंभ कर दी गई है। सोनिया की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: बेचने के लिए दूसरे का मकान दिखाकर वृद्धा से हड़पे दस लाख रुपये

यह भी पढ़ें: आयुर्वेद विवि में नौकरी दिलाने के नाम पर दो भाइयों ने ठगे 1.41 करोड़

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन कैमरा खरीदवाने के नाम पर धोखाधड़ी में बिचौलिया दिल्ली से गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK