देहरादून, दीप‍िका नेगी। गर्मियों के सीजन में ऑफ शोल्डर टॉप सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं। यह इस सीजन की ड्रेसेज में सबसे बेहतर विकल्प है। ये आरामदायक होने के साथ ही एक शानदार लुक भी देते हैं। दून के पल्टन बाजार में ऑफ शॉल्डर में टॉप के साथ ही इन दिनों कुर्ती, वन पीस ड्रेसेज, इवनिंग गाउन की काफी वैरायटी मौजूद है। 

फ्रिल वाले ऑफ शोल्डर टॉप का अलग लुक

फ्रिल वाले ऑफ शोल्डर टॉप काफी पसंद किए जा रहे हैं। इसमें टॉप पर लगी फ्रिल काफी डिफरेंट लुक देती है। इसकी कीमत भी काफी बजट में है। बाजार में यह 300 से 500 रुपये की कीमत में बिक रहा है। इसके अलावा इस लुक में बटन अप, बेल स्लीव्स, नॉटेड स्लीव्स, एप्पल कट भी काफी पसंद किया जा रहा है।

इवनिंग गाउन, वन पीस में भी ऑफ शोल्डर का जलवा

पार्टी वियर ड्रेसेज जैसे वन पीस, इवनिंग गाउन, जंप सूट में भी ऑफ शोल्डर लुक काफी पसंद किया जा रहा है। डिजाइनर कृति कुमार ने बताया कि उनसे लड़कियां और महिलाएं विशेष रूप से ऑफ शोल्डर लुक वाली ड्रेसेज तैयार करवा रही हैं।

भा रहा सेलिब्रिटी लुक वाला ब्लाउज 

इन दिनों कई सेलिब्रिटी पार्टी के मौकों पर साड़ी और लहंगे के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहने नजर आती हैं। इसे ट्रेंड को आम लोग भी काफी फॉलो कर रहे हैं। वह अपने टेलर से कहकर विशेष अवसरों के लिए इन्हें तैयार करवा रही हैं।

यह भी पढ़ें: गर्मियों में शीतल पेय तो पीयें, लेकिन सावधानी जरूर बरतें

यह भी पढ़ें: फैशन ट्रेंड में छा रहे हैं इको फ्रेंडली बैग्स, युवाओं की बनी पहली पसंद

यह भी पढ़ें: गढ़वाल अंचल में भी चढ़ रहा 'पिछौड़' का रंग, जानिए इसके बारे में

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sunil Negi