Move to Jagran APP

कांप्लेक्स में आग लगने से समाचार पत्र का कार्यालय खाक

जीएमएस रोड स्थित एक कांप्लेक्स में आग लगने से हिन्दुस्तान समाचार पत्र के कार्यालय का आफिस जलकर खाक हो गया। शुक्र है कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

By BhanuEdited By: Published: Sun, 29 Apr 2018 12:06 PM (IST)Updated: Sun, 29 Apr 2018 09:14 PM (IST)
कांप्लेक्स में आग लगने से समाचार पत्र का कार्यालय खाक
कांप्लेक्स में आग लगने से समाचार पत्र का कार्यालय खाक

देहरादून, [जेएनएन]: जीएमएस रोड स्थित एक कांप्लेक्स में आग लगने से हिन्दुस्तान समाचार पत्र के कार्यालय का आफिस जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियों को दो घंटे से भी अधिक का समय लगा। शुक्र है कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई और समय रहते सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल आए। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने भी मौके पर पहुंचकर आग लगने के कारणों और नुकसान के बाबत जानकारी ली।

loksabha election banner

वसंत विहार थाना क्षेत्र के अशोक विहार स्थित  कांप्लेक्स के द्वितीय और तृतीय तल पर हिन्दुस्तान दैनिक का कार्यालय है। पुलिस के मुताबिक, दफ्तर के उपकरणों में शार्ट सर्किट से आग लग गई। कार्यालय में मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग बढ़ती ही गई। चंद मिनट में ही आग दूसरी और तीसरी मंजिल में फैल गई। 

सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग की चार और ओएनजीसी से दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। इस  कांप्लेक्स में अन्य प्रतिष्ठान भी हैं, जिन्हें आग से नुकसान हुआ है। इनमें एक निजी शैक्षिक संस्थान भी शामिल है। 

कांप्लेक्स से उठती आग की लपटों से इलाके में काफी देर तक अफरातफरी की स्थिति रही। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि प्रथमदृष्टया आग लगने कारण शार्ट सर्किट लग रहा है। अन्य कारणों की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: आठ कमरों के मकान में लगी आग, बुझाने के दौरान दो युवक झुलसे

यह भी पढ़ें: जंगल की आग शिक्षक आवास तक पहुंची, एक मकान जला

यह भी पढ़ें: सुलगने लगे हैं गढ़वाल और कुमाऊं के जंगल, वन विभाग लाचार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.