क्रिकेटर बुमराह से मिलने अहमदाबाद पहुंचे दादा संतोख, नदी में मिला शव

जेएनएन, रुद्रपुर। टीम इंडिया के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोख सिंह बुमराह की लाश गुजरात की साबरमती नदी से बरामद की गर्इ है। 84 साल के संतोख सिंह बुमराह अपने पोते से मिलने के लिए अहमदाबाद निकले थे। इसके बाद से वो लापता चल रहे थे। जिससे परेशान उनके परिजनों ने शुक्रवार को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

2. कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

जेएनएन, पिथौरागढ़। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का मामला अब सीमांत में भी तूल पकड़ चुका है। इस बयान को लेकर हो रही चर्चा में नीच शब्द को बार-बार दोहराए जाने से आहत अनुसूचित जाति के एक युवक ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के खिलाफ अनुसूचित जाति और जनजाति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराने के लिए पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर दी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

3. गैरसैंण सत्र को लेकर सीएम पर हमलावर हुए पूर्व सीएम रावत

जेएनएन, रामनगर। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एकबार फिर से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को निशाने पर लिया है और इसबार वजह गैरसैंण सत्र को दो दिन में खत्म करवाना है। पूर्व सीएम का कहना है कि सरकार विपक्ष के जवाब देने से बच रही है।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

4. नकली नोट चलाने के फेर में फंसी दो बहनें, पहुंची हवालात

जेएनएन, रामनगर। रामनगर में दो सगी बहनें एक फुटवियर की दुकान में दो हजार के नकली नोट चलाते हुए रंगे हाथों पकड़ी गर्इ हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

5. तनुष की धमाकेदार पारी से जीती तनुष एकेडमी, बनाए 297 रन

जेएनएन, देहरादून। तनुष क्रिकेट ऐकेडमी ने तनुष गुसाईं के रिकॉर्ड 297 रन की बदौलत 71वीं जिला क्रिकेट में दून स्टेनर्स को 475 रन से करारी शिकस्त दी है। जिला क्रिकेट लीग के इतिहास में पहली बार किसी खिलाड़ी ने 297 रन की पारी खेली है। वहीं लीग के दूसरे मुकाबले में युवा वर्ल्ड बैंक की टीम ने सेन क्रिकेट ऐकेडमी को तीन विकेट से हराया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

उत्तराखंड की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Raksha Panthari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस