Move to Jagran APP

विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने अपनी ही सरकार पर फिर साधा निशाना

भाजपा विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने कहा कि एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात कहती है वहीं टनकपुर-जौलजीबी सड़क के मामले में कार्रवाई नहीं कर रही।

By Sunil NegiEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 08:35 AM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 08:35 AM (IST)
विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने अपनी ही सरकार पर फिर साधा निशाना
विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने अपनी ही सरकार पर फिर साधा निशाना

देहरादून, राज्य ब्यूरो। लोहाघाट से भाजपा विधायक पूरण सिंह फर्त्‍याल ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है। मंगलवार को पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की बात कहती है, वहीं टनकपुर-जौलजीबी सड़क के मामले में कार्रवाई नहीं कर रही। उनका आरोप है कि लोक निर्माण विभाग ने फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर एक ठेकेदार को इस सड़क का कार्य आवंटित किया है।

loksabha election banner

विधायक फर्त्‍याल ने कहा कि टनकपुर-जौलजीबी सड़क का मसला वह लंबे समय से उठाते आ रहे हैं। कई बार मुख्यमंत्री को भी अवगत करा चुके हैं। बावजूद इसके कोरे आश्वासनों के कुछ हासिल नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस सड़क के टेंडर में लोनिवि ने भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने कहा कि जिस ठेकेदार पर आरोप लगे हैं, उसे पहले सरकार हटाती और फिर बहाल कर देती है।

उन्होंने आरोप लगाया कि संबंधित ठेकेदार को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही यह भी कहा कि सरकार के लोग भ्रमित कर रहे हैं कि इस सड़क के निर्माण में पैसा बचाया गया, जबकि हकीकत ये है कि मार्च में जो टेंडर आया उसे खोला ही नहीं गया।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर बोला हमला, कहा- किसानों की समस्याओं पर नहीं है गंभीर

विधायक ने कहा कि सत्ता पक्ष के साथ ही वह विधायक भी हैं। जब भ्रष्टाचार का मामला सामने आया है तो इसके खिलाफ लड़ाई लड़ना उनका दायित्व है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से यही मांग कर रहे हैं कि लोनिवि में व्याप्त भ्रष्टाचार पर नकेल कसने को कदम उठाए जाएं। गौरतलब है कि विधायक फर्त्‍याल पूर्व में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के समक्ष इस मामले में अपना पक्ष रख चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेताओं को भी पत्र भेजे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की सियासी बिसात पर नए मोहरे की एंट्री, दिलचस्प होगा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.