Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर युवती से सहकर्मी ने किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात

फार्मा कंपनी में कार्यरत एक युवती ने सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है।पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By BhanuEdited By: Published: Sun, 07 Oct 2018 10:49 AM (IST)Updated: Sun, 07 Oct 2018 10:49 AM (IST)
शादी का झांसा देकर युवती से सहकर्मी ने किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात
शादी का झांसा देकर युवती से सहकर्मी ने किया दुष्कर्म, फिर कराया गर्भपात

देहरादून, [जेएनएन]: फार्मा कंपनी में कार्यरत एक युवती ने सहकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और फिर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी के अनुसार, युवती पटेलनगर के माजरा स्थित एक दवा बनाने वाली कंपनी में काम करती है। उसका आरोप है कि उसके साथ काम करने वाले अभिषेक त्यागी निवासी चंद्रबनी, मोहब्बेवाला ने पहले उससे मेलजोल बढ़ाया फिर शादी का झांसा दिया। 

इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इससे वह गर्भवती हो गई। गर्भ ठहरने का पता चलने पर अभिषेक से हर हाल में शादी करने की बात की गई तो वह मारपीट करने लगा। तरह-तरह के आरोप लगाते हुए शादी से इन्कार कर दिया। 

मामले में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, गर्भपात कराने और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: युवती से छेड़छाड़ के आरोपित को तीन साल की सजा

यह भी पढ़ें: केंद्रीय विद्यालय की छात्राओं से छेड़छाड़, लाइब्रेरियन को हटाया

यह भी पढ़ें: एनआइवीएच में यौन उत्पीड़नः व्हाट्सएप ग्रुप से छात्रों को उकसाने वालों की होगी जांच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.