Move to Jagran APP

केटरीना कैफ ने प्रशंसकों संग खिंचाई सेल्फी, उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग शुरू

बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ जैसे ही देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें प्रसंशको ने घेर लिया। उन्होंने प्रसंशकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई।

By BhanuEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 09:31 AM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 08:40 AM (IST)
केटरीना कैफ ने प्रशंसकों संग खिंचाई सेल्फी, उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग शुरू
केटरीना कैफ ने प्रशंसकों संग खिंचाई सेल्फी, उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग शुरू

देहरादून, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ जैसे ही देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची तो उन्हें प्रसंशको ने घेर लिया। उन्होंने फिर प्रसंशकों को निराश नहीं किया और उनके साथ सेल्फी खिंचवाई। वहीं उत्तराखंड में मलयाली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई। 

prime article banner

सुप्रसिद्ध उद्योगपति अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत व उनके छोटे भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी के समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ मुंबई से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के शादी समारोह में आने की भनक मिलते ही उनके प्रशंसक एयरपोर्ट के बाहर खड़े हो गए। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ नीली जींस, शर्ट व सफेद टी-शर्ट के साथ सफेद जूते, काले चश्मे में नजर आई।

इस दौरान कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों की जबरदस्त भीड़ दिखाई दी। एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसकों ने इस दौरान उनकी फोटो खींचने के साथ सेल्फी भी ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिनंदन किया और देहरादून को रवाना हो गई।

इसके बाद वह शादी समारोह में जाने के लिए देहरादून के सहस्त्रधारा स्थित हैलीपैड पहुंची। रवाना होने से पहले उन्होने भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास से भी मुलाकात की। उनके आने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में प्रशंसक यहां पहले से पहुंच गए। कैटरीना की एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब दिखे। इस दौरान कैटरीना काफी खुश मूड में नजर आई। 

मलयालम फिल्म की टीम सीएम से मिली 

देहरादून मलयालम फिल्मों के निर्माता-निर्देशक और केरल स्टेट फिल्म अवार्ड से सम्मानित एब्रिड शाइन 25 जून तक अपनी फिल्म की शूटिंग मसूरी, देवप्रयाग, जोशीमठ व गोपेश्वर में करेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के दौरान उन्होंने यह जानकारी दी। 

सिनेमेटोग्राफर अर्जुन रवी एवं फिल्म के कलाकारों के साथ मुख्यमंत्री से भेंट करने पहुंचे एब्रिड शाइन ने इस दौरान गढवाली में भी फिल्म बनाने की इच्छा जताई, जिसके लिए मुख्यमंत्री ने उन्हें पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री ने मलयाली फिल्मकार का प्रदेश में स्वागत करते हुए कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण के सृजन से फिल्म जगत में उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य की पहचान बनी है। उत्तराखंड का नैसर्गिक सौंदर्य अधिकाधिक फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। उत्तराखंड में फिल्मों के फिल्माकन के साथ ही समृद्ध लोक परंपराओं व संस्कृति को कथानक में प्रस्तुत करने की व्यापक संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: देहरादून के चाऊमीन और मोमोज की दीवानी हैं अभिनेत्री रूप दुर्गापाल

यह भी पढ़ें: नाटक में बंटवारे की दास्तां को मार्मिक ढंग से किया प्रस्तुत

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड गायक सोनू निगम पहुंचे ऋषिकेश, सोशल मीडिया में शेयर की सेल्फी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.