देहरादून, [जेएनएन]: कारबेरी मेमोरियल इंटर स्कूल सब जूनियर फुटबॉल टूर्नामेंट में इंडियन पब्लिक स्कूल ने तिब्बतन होम को 4-0 से हराकर जीत दर्ज की। वहीं ग्रेस ऐकेडमी, एसजीसी, टीएचएस और एनडीजीए स्कूल जीत के साथ अगले दौर में पहुंचे।

कारमन स्कूल की ओर से आयोजित इंटर स्कूल सब जूनियर फुटबॉल टूर्नामेंट में दूसरे दिन नॉकआउट के आधार पर मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में ग्रेस ऐकेडमी ने द हिमालयन को 4-1 से हराया। 

दूसरे मुकाबले में सेंट जॉर्ज कॉलेज ने गौतम इंटरनेशनल स्कूल को 2-1 से हराकर जीत दर्ज की। तीसरे मुकाबले में द होराइजन स्कूल ने दून इंटरनेशनल स्कूल को 1-0 से हराया। चौथे मुकाबले में निर्मल ज्ञान दान आश्रम ने नार्थ प्वाइंट चिल्ड्रन ऐकेडमी को 6-0 से हराया।

हिमालयन टाइगर्स ने जीता पीएमबीएल का खिताब

पूर्व राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय नामचीन खिलाडिय़ों के लिए शुरू हुई प्रो मास्टर्स बैडमिंटन लीग में उत्तराखंड की फ्रेंचाइजी टीम हिमालयन टाइगर्स ने सनराइजर्स को 4-1 से हराकर खिताब कब्जाया।

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में 30 जुलाई से दो अगस्त तक पहली बार आयोजित प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम हिमालयन टाइगर्स ने भी हिस्सा लिया। लीग के पहले मुकाबले में हिमालयन टाइगर्स के लालमुआनवमा व शिखा खंडूरी की जोड़ी ने अजीत व मंजूशा की जोड़ी को 15-12, 15-18 से हराया। 

दूसरे मैच में वेंकेट राजू व दीपक सक्सेना की जोड़ी को पी. इस्माइल और विजय की जोड़ी से 11-15, 8-15 हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद पूजा मेहता व वी दीजू की जोड़ी ने वापसी करते हुए दीप्ति व विजय की जोड़ी को 15-4, 15-12 से हराया। आशीष शर्मा व सुनील की जोड़ी ने विद्याधर व मितेश की जोड़ी को 15-13, 15-18 से हराया।

यह भी पढ़ें: बीसीसीआइ की बैठक में उत्तराखंड के क्रिकेट संघों को मिली निराशा

यह भी पढ़ें: आशुतोष, प्रणय और वर्णिका बैडमिंटन के सेमीफाइनल में पहुंचे

यह भी पढ़ें: दून के शुभ भाटिया ने अल्कट्राज में तैराकी का बनाया रिकॉर्ड

Posted By: Bhanu

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस