Move to Jagran APP

कार में घूमकर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे

पटेलनगर पुलिस ने कार में घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लाखों रुपये का चोरी का सामान बरामद किया गया।

By Edited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 10:55 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 02:34 PM (IST)
कार में घूमकर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे
कार में घूमकर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर पुलिस ने कार में घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोर गिरोह के चार सदस्यों को ब्राह्मणवाला चौक हरिद्वार बाईपास से गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से लाखों रुपये के सोने के जेवरात, दो बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद किया है। 

loksabha election banner

आरोपित स्विफ्ट कार में शहर में घूमकर बंद घरों की रैकी करते थे और मौके देखकर रात को चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। आरोपित ने पटेलनगर क्षेत्र में तीन चोरी की वारदातों में अपना हाथ कबूला है। आरोपितों में दो टैक्सी चलाते हैं। 

कोतवाली पटेलनगर इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि 12 दिसंबर 2018 को रमेश चंद्र पंत निवासी बंजारावाला ने चोरी की सूचना कोतवाली पटेलनगर में दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया था कि चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों की तलाश शुरू की। 

पुलिस टीम ब्राह्मणवाला चौक हरिद्वार बाईपास रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक स्विफ्ट कार को रोका। कार में चार युवक बैठे थे। कार की तलाशी ली गई तो कार से सोने चादी के जेवरात बरामद हुए। इसके बाद आरोपितों को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने पटेलनगर क्षेत्र की तीन चोरी की वारदात में अपना हाथ कबूला।

आरोपितों की पहचान विष्णु कुमार पुत्र राजू कुमार निवासी लेन नंबर सात हरवंशवाला, हिमांशु कुमार पुत्र विजय कुमार निवासी कौलागढ़ रोड स्टेट नंबर नौ गाधीनगर, राहुल कुमार पुत्र स्व. विनोद कुमार निवासी ग्राम भट्ट गॉव पौड़ी गढ़वाल हाल निवासी लेन नंबर छह गांधीग्राम व प्रमोद कुमार पुत्र राम निवासी तेलपुर चौक टी स्टेट के रूप में हुई। 

आरोपितों की निशानदेही से एक सोने की चेन, एक जोड़ी कान की बाली, एक सोने की अंगूठी, एक सोने का माग टीका, एक सोने की नथ, एक जोड़ी सोने की बाली, एक जोडी सोने के झुमके, तीन चांदी के सिक्के , दो बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद किया गया। 

दिन में करते थे रेकी, रात को चोरी 

चौकी इंचार्ज आइएसबीटी कमलेश शर्मा ने बताया कि आरोपित दिन में कार में बैठकर बंद घरों की रेकी करते थे। इसके बाद रात के समय इन बंद घरों से चोरी करते थे। चोरी के वक्त एक व्यक्ति कार में बैठक र आने-जाने वालों पर नजर रखता था।

यह भी पढ़ें: पछवादून में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, चार बाइक समेत कैमरा चोरी

यह भी पढ़ें: चोरी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार, नकदी बरामद

यह भी पढ़ें: दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों रुपये के मोबाइल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.