Move to Jagran APP

आइसीसी की टीम जल्द करेगी दून क्रिकेट स्टेडियम का दौरा

बीसीसीआइ ने वादा किया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आइसीसी) की ओर से जल्द ही दून स्टेडियम का निरीक्षण करवाया जाएगा।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 24 Jan 2018 09:42 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jan 2018 09:24 PM (IST)
आइसीसी की टीम जल्द करेगी दून क्रिकेट स्टेडियम का दौरा

देहरादून, [जेएनएन]: दून के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जल्द पहचान मिलने की उम्मीद जग गई है। बीते बीसीसीआइ ने स्टेडियम के पदाधिकारियों को प्रस्तुतिकरण देने के लिए मुंबई बुलाया था। प्रस्तुतिकरण से वे संतुष्ट नजर आए। बीसीसीआइ ने वादा किया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (आइसीसी) की ओर से जल्द ही दून स्टेडियम का निरीक्षण करवाया जाएगा।  

loksabha election banner

पिछले दिनों बीसीसीआइ के महाप्रबंधक (ऑपरेशंस) गौरव सक्सेना ने स्टेडियम का निरीक्षण कर तमाम सुविधाएं जांची थीं। साथ ही उन्होंने बोर्ड की बैठक में भी दून के स्टेडियम को पैनल में रखने का प्रस्ताव रखा था। सक्सेना के दून दौरे के दो दिन बाद ही अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ शाकिब भी अपने देश के होम ग्राउंड की तलाश में दून पहुंचे थे।

पिछले एक सप्ताह में हुई इन गतिविधियों के बाद बीसीसीआइ ने बैठक कर दून स्टेडियम को लेकर तमाम जानकारियां प्राप्त कीं। इसी क्रम में सोमवार को बीसीसीआइ ने स्टेडियम के अधिकारियों को मुंबई आमंत्रित किया था। स्टेडियम की डिजाइनर कोलाज कंपनी के मुख्य आर्किटेक्ट राम कुमार के अनुसार प्रेजेंटेशन से बोर्ड के पदाधिकारी संतुष्ट हैं। 

आइसीसी से हरी झंडी मिलने के बाद दून में अफगानिस्तान का होम ग्राउंड बनने का सपना भी साकार होगा और साथ ही शहर वासियों को अपने घरेलू मैदान में अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच भी देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: पारस ने जड़ा नाबाद दोहरा शतक, सुमित ने चटकाए सात विकेट

यह भी पढ़ें: बीईजी रुड़की ने कब्जाई राष्ट्रीय नौकायन चैंपियनशिप

यह भी पढ़ें: साईग्रेस ऐकेडमी ने क्रिकेट में किया जीत से आगाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.