देहरादून, जेएनएन। भाजपा नेता व राज्य युवा कल्याण परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष रवींद्र जुगरान ने बल्लीवाला फ्लाईओवर पर राज्य सरकार से श्वेत पत्र जारी करने की मांग की। उन्होंने खूनी फ्लाईओवर को पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार का भ्रष्टाचार बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार अब इस पर कार्रवाई करे। 

पत्रकारों से रूबरू रवींद्र जुगरान ने कहा कि केंद्र सरकार ने स्पेशल असिस्टेंस प्लान (एसपीए) के तहत बल्लीवाला फ्लाईओवर को फोर लेन में स्वीकृति दी थी और जमीन अधिग्रहण की राशि भी इसमें शामिल थी। ऐसे में जब फ्लाईओवर मनमाने ढंग से दो लेन में बनाया गया तो शेष राशि कहां गई? 

उन्होंने यह भी कहा कि हाई कोर्ट के आदेश पर एक और डबल लेन फ्लाईओवर की संभावना तलाशने की रिपोर्ट तैयार होने और स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निरीक्षण के बाद भी सरकार को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इसके साथ ही फ्लाईओवर का निर्माण करने वाली इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट्स इंडिया लि. (ईपीआइएल) के चयन को लेकर भी रवींद्र जुगरान ने सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने बिना प्रतिस्पर्धा कंपनी का चयन किया और अब वर्तमान सरकार भी उसी कंपनी को भंडारीबाग में रेलवे ओवर ब्रिज/फ्लाईओवर बनाने का काम देने जा रही है। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि सरकार ने बल्लीवाला फ्लाईओवर को लेकर जल्द उचित निर्णय नहीं लिया तो उन्हें हाई कोर्ट की शरण में जाने को बाध्य होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: घोटाले में निलंबित आइएएस की बहाली पर कांग्रेस ने दागे सवाल

यह भी पढ़ें: देवेंद्र भसीन बोले, बहाली का मतलब क्लीन चिट नहीं

यह भी पढ़ें: विधायक के थप्पड़ की होती रही चर्चाएं, पढ़िए पूरी खबर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप